मप्र : सीएम ने दी गुटबाजी खत्म कर काम पर ध्यान देने की नसीहत

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अफसरों के बीच अहम को लेकर भारत पाक जैसे हालात नजर आते है. सीएम सिविल सर्विस डे पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे. सीएम के वचनों में साफ सख्ती से जाहिर हो रहा था की चुनावी साल में अफसरों के खिलाफ मिल रही शिकायतों पर सीएम शिवराज नाराज है और किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतना चाहते है. मुख्यमंत्री ने इस मौके पर अफसरों को लोक सेवा पुरस्कारों से सम्मानित किया. उत्कृषट जिले में देवास और होशंगाबाद जिले को सम्मानित किया गया.


सीएम ने कहा है कि उन्हें अफसरों के बीच भारत-पाक जैसे हालात होनी खबर मिलती है. इसे बदलने की जरुरत है. मुख्यमंत्री ने अफसरों से कहा कि गुटबाजी खत्म करना चाहिए. अफसरों को टीम के साथ काम करना चाहिए. समस्याओं के समाधान निकालने के लिए तेजी से काम करेना चाहिए. सीएम शिवराज ने अफसरों को कहा कि नौकरी नहीं देश प्रदेश को बदलने में अपनी ताकत लगाए. उन्होंने कहा बेलगाम ब्यूरोक्रेसी को काम के तरीकों को सुधारने की जरुरत है.

शुक्रवार को सिविल सर्विस डे पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज ने अफसरों को गुटबाजी से दूर रहने और बिना अंहकार के अफसरों के साथ तालमेल बिठाकर ड्यूटी अपने जिम्मेदारियों को निभाने को कहा. गौरतलब है कि बीजेपी विधायकों और सरकारी अफसरों की शिकयतों का कच्चा चिठ्ठा आये दिन सीएम ऑफिस तक पहुंच रहे है जिससे परेशान होकर सीएम ने उक्त निर्देश दिए है.   

मप्र: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के एलान के बाद सांसद ने किया बवाल

बालाघाट के 70 हजार किसानों के बैंक खातों में सीधे प्रोत्साहन राशि ट्रांसफर

नदी में गिरा बारातियों का ट्रक, 21 की मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -