लॉन्च हुआ Mozilla launches Firefox Lite, Size 5 MB से भी कम

लॉन्च हुआ Mozilla launches Firefox Lite, Size 5 MB से भी कम

फायरफोक्स लाइट भारत में लॉन्च कर दिया गया है और यह एंड्रॉयड को सपोर्ट करता हुआ नजर आएगा. खास बात यह है कि भारत में यह महज 4एमबी से भी कम आकर के साथ आया है. वहीं आपको बता दें कि इसका ऑरिजन फायरफॉक्स 10 एमबी तक का है. वह भी कोइ अधिक आयकर का नहीं है. 

बताया जा रहा है कि इस एप में k स्क्रीनशॉप द हॉल पेज नामक फीचर है जो स्क्रीनशॉट लेने का विकल्प प्रदान करता है और आप जरूरी कंटेंट को सेव कर लें या फिर ऑफलाइन होने के बाद भी उसे इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे लेकर कंपनी ने बताया कि यह लाइट एप प्राइवेट ब्राउजिंग का भी विकल्प देगी. जबकि ट्रैकिंग से प्रोटेक्शन की भी सुविधा आपको मिलेगा. वहीं एक खास बात इससे जुड़ी यह भी है कि कंपनी ने इस लाइट फीचर में करीब वह सभी सुविधाएं दी हैं जो एक आम मोजिला ब्राउजर एप में मिलती है. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि मोजिला लाइट नाइट मोड को सपोर्ट करेगा. वहीं एंड्रॉयड यूजर इस एप को गूगल प्ले स्टोर के मदद से डाउनलोड कर सकते हैं और गूगल प्लेस्टोर पर यह Firefox Lite नाम से हे आ रहा है. 4 MB के आकर के साथ यह काफी जल्द आपके फोन में डाउनलोड हो जाएगा. । फायरफोक्स लाइट भारत में लॉन्च हो गया है और यह एंड्रॉयड को ही सपोर्ट करेगा. 

 

 

Vivo Carnival : कुल 14,800 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी के सबसे तगड़े फोन हैं कतार में...

इस कंपनी ने एक साथ पेश किए 3 स्मार्टफोन, कीमत महज 4500 रु

पहली ही सेल में बिके 2 लाख 10 हजार Realme 3, जानिए अगली सेल कब ?

आज ही खरीदें Airtel का यह प्लान, फ्री मिलेगा आपको 4G हॉटस्पॉट