मोगली की आगे की कहानी बताने आ रही हैं ये फिल्म, ट्रेलर ने मचाया धमाल
मोगली की आगे की कहानी बताने आ रही हैं ये फिल्म, ट्रेलर ने मचाया धमाल
Share:

'मोगली' जिसका नाम सुनते ही जंगल बुक याद आ जाती है. एक बार फिर बड़े पर्दे पर मोगली की कहानी दिखाई जाएगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को वार्नर ब्रदर्स से रिलीज़ किया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही इस बात का साफतौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी में मोगली पर आधारित है. इसमें दिखाया गया है कि मोगली जंगल में कैसे रहता है. कैसे वो जनागल के नियमों का पालन करता है और उस माहौल में जानवरो के बीच कैसे अपना जीवन बीतता है.

फिल्म 'द जंगल बुक' में दिखाया गया था कि शेरखान मोगली को हराकर आग में गिरा देता है और फिर इस सीन के साथ ही फिल्म की कहानी खत्म हो जाती है लेकिन इस बार फिल्म की आगे की कहानी को दिखाया जाएगा. इस फिल्म के मेकिंग की अगर बात करे तो इसमें वीजुअल्स और एनिमेशन का काफी अच्छे से प्रयोग किया गया है. फिल्म के पिछले पार्ट में बघीरा और बल्लू हमेशा ही मोगली का साथ देते हुए नजर आए थे. वही शेरखान का भी अंदाज़ काफी निराला था लेकिन इस बार शेरखान नए ट्विस्ट के साथ दिखाई देंगे.

इस बार मोगली के किरदार में रोहन चंद नजर आने वाले है. वही फ्रीडा पिंटो भी लिड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म इसी साल 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. खैर अब तो सभी को मोगली के जीवन की आगे की कहानी जानने का बेसरी से इंतजार रहेगा.

डांस के साथ इस ख़ास चीज़ का शौक था श्रीदेवी को

18 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड का सामान प्राप्त कर चुकी है यह स्टारकिड

ब्लू प्लेनेट-2 : समुद्र में जीवों के संघर्ष को दर्शाएगी ये फिल्म, भारत में हुई रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -