इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी 'मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल'

Nov 09 2018 11:57 AM
इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी 'मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल'

ऑनलाइन इंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आए दिन कोई ना कोई नई वेबसेरिएस आकर धमाल मचा देती हैं. नेटफ्लिक्स पर जल्द ही एक और नई वेब सीरीज आने वाली है. नेटफ्लिक्स अगले महीने 7 दिसंबर को दुनियाभर में एंडी सर्किस की ‘मोगली: लीजेंड ऑफ़ द जंगल’ को रिलीज करेगा. इस फिल्म फिल्म में रोहन चंद को इंसान के बच्चे यानि मोगली के रूप में देखा जाएगा. आपको बता दें ‘मोगली: लीजेंड ऑफ़ द जंगल’ रूडयार्ड किपलिंग की जंगल बुक कहानियों पर आधारित है हाल ही में फिल्म का नया ट्रेलर भी लॉन्च हो गया है.

फिल्म 'मोगली: लीजेंड ऑफ़ द जंगल’ में क्रिश्चियन बेल ने पैंथर की आवाज दी है, केट ब्लैंचेट ने सांप की आवाज दी, बेनेडिक्ट कम्बरबैच ने शेर खान की आवाज दी है. इसके साथ ही फ्रीडा पिंटो ने गांव महिला मेसुआ का रोल निभाया है. टॉम होलंडर ने हिना ताबाक्की, पीटर मुलन ने भेड़िये की आवाज दी है और शिकारी जॉन लॉकवुड के रूप में मैथ्यू ने भूमिका निभाई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नेटफ्लिक्स की ओर से जारी बयान में ये कहा गया है कि 'फिल्म लॉस एंजिल्स,न्यूयार्क, सैन फ्रैंसिस्को के सीमित थिएटरों पर रिलीज होगी.' गुरुवार को ही एक्टर- डायरेक्टर एंडी सेर्किस ने कहा कि 'फिल्म की कहानी के भारतीय आधार को समझे बिना मोगली की कहानी बताना नामुमकिन है.' उन्होंने ये बात नेटफ्लिक्स के सी व्हॉट्स नेक्स्ट: एशिया कार्यक्रम में कही.

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के प्रीक्वल में लीड रोल में नजर आएगी ये मशहूर एक्ट्रेस

भारत के जाम में फंसा ये मशहूर हॉलीवुड एक्टर, ऐसे उड़ाया मजाक

इस एक्ट्रेस ने की #MeToo आंदोलन की आलोचना, कही हैरान कर देने वाली बात

?