ट्रोलर्स पर बरसीं मलाइका, जारी किया 'मूविंग विद मलाइका' का बेहतरीन प्रोमो
ट्रोलर्स पर बरसीं मलाइका, जारी किया 'मूविंग विद मलाइका' का बेहतरीन प्रोमो
Share:

मलाइका अरोड़ा को आप सभी जल्द ही एक शो में देखने वाले हैं। मलाइका बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें अक्सर किसी न किसी कारण ट्रोल किया जाता है। जी हाँ और उनकी वॉकिंग स्टाइल से लेकर रिलेशनशिप तक, कई चीजों के लिए मलाइका का बुरी तरह से मजाक बना है। अब इन सभी के बीच मलाइका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने अपकमिंग शो का प्रोमो शेयर किया है। आप देख सकते हैं यह वीडियो खास उनके हेटर्स और ट्रोलर्स के लिए है, जिसमें वो उन्हें ट्रोल करती दिख रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि मलाइका अपने ट्रोलर्स से रिक्वेस्ट कर रही हैं कि अब वो किसी नई बात पर उनका मजाक उड़ाएं।

अनु मलिक पर गंभीर आरोप लगा चुकीं हैं नेहा भसीन, पैर पर बनवाया है अश्लील टैटू

आप देख सकते हैं इस वीडियो में मलाइका ट्रोलर्स से कहती हैं- 'एक ऐसी महिला जिसके बारे में बात सभी करना चाहते हैं। कुछ भी करो, लोग बात करते हैं। मैं ब्रेकअप करती हूं, तो ब्रेकिंग न्यूज बन जाती है। मैं आगे बढ़ती हूं, अपने पार्टनर के साथ हूं, मुझे ट्रोल किया जाता है। मैं फिर बिकिनी पहनूं या गाउन। लोग कहते हैं कि मैं घर पर रहूं, इन सभी चीजों की उम्र नहीं है। जी हां, मैं यंग नहीं रही, क्या आप जानते हैं कि क्या पुराना हो रहा है, ये सभी पुराने कमेंट्स। अब मैं आपको मलाइका की रियल लाइफ को और भी करीब से दिखाउंगी।'

आप देख सकते हैं मलाइका ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अगर आपको लगता है कि मैंने खबरों में रहना छोड़ दिया है, तो ये रहा। मेरी उम्र, आउटफिट्स, लव लाइफ और सभी खबरें। मैं आप सभी के लिए 5 दिसंबर को अपना नया शो मुविंग विद मलाइका लेकर आ रही हूं।' आप सभी को यह भी बता दें कि यह एक चैट शो होगा, जिसमें मलाइका के साथ उनकी दोस्त फराह खान भी नजर आएंगी। जी हाँ और यह शो डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगा।

Review: सस्पेंस और ड्रामा से भरी है धमाकेदार फिल्म दृश्यम 2, देखने वालों को आ जाएगा मजा

Video: रैपर बनाकर विद्या बालन ने कसा बॉलीवुड इंडस्ट्री पर तंज

अक्षय को रिप्लेस नहीं करेंगे कार्तिक, सुनील शेट्टी ने किया कन्फर्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -