अर्जुन से शादी नहीं करेंगी मलाइका!, खुद दिया इशारा
अर्जुन से शादी नहीं करेंगी मलाइका!, खुद दिया इशारा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो Moving in with Malaika को लेकर चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। आपको बता दें कि OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किए गए इस खास शो में मलाइका अरोड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े तमाम राज खोले हैं। जी हाँ और इसी शो में फराह खान के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्तों पर भी खुलकर बात की और बताया कि शादी को लेकर वह क्या सोचती हैं?

जावेद अख्तर ने मुस्लिम पर्सनल लॉ को ठहराया गलत, बोले- 'महिलाओं को मिले कई पतियों को रखने का हक'

जी दरअसल इस शो में मलाइका अरोड़ा ने बताया कि बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर हमेशा ही उन्हें अच्छी सलाह देते हैं और उन्होंने ही कहा था कि यह शो मलाइका को करना चाहिए। इसके अलावा उनके बेटे अरहान का भी मलाइका अरोड़ा को बहुत सपोर्ट रहा है। वहीं अगर मलाइका अरोड़ा के निजी रिश्तों के बारे में बात करें तो फराह खान ने काफी ब्लंट अंदाज में उनसे पूछा कि पहले भी उन्होंने अपने से 8 साल छोटे शख्स से शादी की थी। जी दरअसल फराह खान ने कहा कि उस वक्त भी उन्हें काफी कुछ सुनना पड़ा था। अब फिर से मलाइका को उसी तरह की बातें रोज सुननी पड़ती हैं।

फराह खान ने पूछा कि तुम कर क्या रही हो? दिमाग तो ठीक है तुम्हारा? मलाइका अरोड़ा ने बताया कि उनके लिए भी यह आसान नहीं रहा है। वह रोज इस तरह की बातों का सामना करती हैं। एक्ट्रेस ने खुद को डिफेंड करते हुए कहा कि 'मर्द अगर 20 साल छोटी लड़की से भी शादी करे तो उसे राजा जैसा महसूस कराया जाता है।' वहीं अर्जुन से शादी के सवाल पर एक्ट्रेस ने कहा- काफी सारी काल्पनिक बातें हैं। जाहिर है कि हमने इस बारे में बातें की हैं, हम अपने पार्टनर से इन चीजों के बारे में बातें करते ही हैं। लेकिन जहां तक शादी की बात है तो मुझे लगता है कि मैं रिलेशनशिप में ज्यादा बेहतर इंसान हूं। इसी के साथ मलाइका ने कहा कि उनके लिए खुशी जरूरी है और वह और अर्जुन यूं भी एक-दूसरे को खुश रखते हैं।

इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात

शाहरुख़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बुरी फंसी पाक-एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

लाल रंग की साड़ी में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -