चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूदकर बचाई जान
चलती कार बनी आग का गोला, लोगों ने कूदकर बचाई जान
Share:

राजस्थान के भरतपुर में एक चलती कार आग का गोला बन गई। जी हाँ, वहीं इस दौरान कार में सवार चारों दोस्तों ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कार जलकर खाक हो गई। इस मामले में मिली जानकारी के तहत घटना उद्योग नगर थाना इलाके में भरतपुर-मथुरा हाईवे की है। यहाँ जलती हुई कार का वीडियो लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को देर रात दिल्ली निवासी सुनील कुमार अपने तीन दोस्तों के साथ अपनी कार में सवार होकर दिल्ली की तरफ जा रहा था। इसी बीच कार में अचानक आग लग गई। ऐसे में सुनील और उनके दोस्त चलती कार से कूद गए और अपनी जान बचाई।

वहीं दूसरी तरफ उधर कार में लगी भीषण आग को देखते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मामले के बारे में पता लगते ही रारह पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दमकल की गाड़ियों को बुलाया। उसके बाद दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं इस घटना के बाद काफी देर तक यातायात व्यवस्था ठप रही जो बाद में सुचारू हो सकी। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे चौकाने वाले मामले सामने आ चुके हैं जिन्होंने लोगों को हैरान किया है। 

VIDEO: बीच सड़क आपस में लड़ने लगी लडकियां, बेल्ट से पीट-पीटकर लाल कर दी पीठ

दो लोगों ने मिलकर क्राउड फंडिंग से जुटाए पैसे और खरीद लिया 'देश'

24 हजार साल तक ठंडी कब्र में दफन रहा जीव निकला जिंदा, बाहर आते ही बना दिए जॉम्बी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -