शाहरुख खान की फिल्म दिसंबर 2018 तक होगी रिलीज - आनंद राय
शाहरुख खान की फिल्म दिसंबर 2018 तक होगी रिलीज - आनंद राय
Share:

मुंबई. बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान साल भर में एक ही फिल्म करते है. इस साल उनकी दो फिल्मे रिलीज हुई, रईस और जब हैरी मेट सेजल. तनु वेड्स मनु के डायरेक्टर शाहरुख़ के साथ फिल्म बना रहे है. उन्होंने कहा है कि वह फिल्म के नाम की जल्द घोषणा करेंगे. उनकी इस फिल्म को 2018 के एन्ड तक रिलीज करने की ख्वाहिश है.

बता दे कि राय रविवार को लखनऊ सेन्ट्रल की विशेष स्क्रीनिंग कार्यक्रम के समय उपस्थित थे, जहां उनसे शाहरुख़ के साथ बनाई जाने वाले फिल्म को लेकर पूछा गया. राय ने आगे कहा कि "मैं शाहरुख़ के साथ काम कर के बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं. इस फिल्म को लेकर आगे प्लानिंग की जा रही है. फिल्म के टाइटल की घोषणा जल्द की जाएगी. फ़िलहाल कुछ भी तय नहीं किया गया है.

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार फिल्म का टाइटल 'ड्वॉर्फ' रखा गया है. बता दे कि राय की हाल ही में 'शुभ मंगल सावधान' फिल्म रिलीज हुई थी, जिस में नपुंसकता को लेकर चर्चा की गई थी. इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. आनंद एल राय इससे पहले तनु वेड्स मनु रिटर्न्स (2015), तनु वेड्स मनु (2011), रांझणा (2013), निल बटे सन्नाटा (2015) जैसी फिल्मो से प्रशंसाए बटोरी थी.

ये भी पढ़े

प्रद्युम्न की किलकारियां सहम जाने पर, प्रसून जोशी ने अपनी कविता के जरिये बयां की सच्चाई

अब संजय दत्त निभाना चाहते है ऐसे किरदार

मिस्टर इंडिया की श्रीदेवी बनना चाहती है शबाना आज़मी

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -