महेश बाबू की अगली फिल्म की ये है खास योजना

महेश बाबू की अगली फिल्म की ये है खास योजना

महेश बाबू की अगली फिल्म SarkaruVaariPaata को महिला प्रधान भूमिका वाली अभिनेत्री मिल चुकी है। इस बात की पुष्टि फिल्म के मुख्य अभिनेता महेश बाबू ने की है। उन्होंने पुष्टि की कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश फिल्म सरकवारी पाठा में गई हैं, जो मुख्य भूमिका में होगी। फिल्म की शूटिंग परशुराम के निर्देशन में शुरू होती है। महेश बाबू ने आज सुबह ट्विटर पर लिया और फिल्म कीर्ति सुरेश को साझा करके अभिनेत्री का स्वागत किया। बल्कि उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाईयां दी है।

अतीत में कई अफवाहें रही हैं कि सरकराउ-वारि पाटा निर्माताओं ने मुख्य प्रतिद्वंद्वी भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर से संपर्क किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि विद्या बालन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। हालांकि, निर्माताओं ने पुष्टि की कि कीर्ति सुरेश और महेश बाबू कास्टिंग कर रहे हैं।

 हालांकि, प्रोडक्शन हाउस में 14 रील, मित्री फिल्म निर्माताओं ने भी कीर्ति सुरेश का स्वागत किया और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। कुछ हफ़्ते पहले, एक मजबूत सनसनी हुई क्योंकि अभिनेत्री को टीम द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था, लेकिन आज उसे अंत में बोर्ड पर होने की पुष्टि की गई। तमारन ने सरकारवारी गीत के लिए संगीत तैयार किया है।

प्रभास के जन्मदिन पर फैंस को मिलेगा बड़ा तोहफा

जानिए कीर्ति सुरेश के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से

सामने आया रवि तेजा की नई फिल्म का फर्स्ट लुक