फिल्म रिव्यु : घिसी पिटी कहानी वाली फिल्म है 'राज रीबूट'
फिल्म रिव्यु : घिसी पिटी कहानी वाली फिल्म है 'राज रीबूट'
Share:

हॉरर फिल्मो के जाने माने निर्देशक विक्रम भट्ट एक बार फिर दर्शको को अपनी फिल्म राज रीबूट से डराने के लिए आ चुके है. राज रीबूट राज सीरीज की चौथी फिल्म है. इससे पहले की लगभग दो फिल्मे दर्शको को काफी पसंद आई. लेकिन राज सीरीज की तीसरी फिल्म को दर्शको ने नकार दिया था. ऐसे में एक बार फिर इमरान हाश्मी के साथ विक्रम भट्ट ने दर्शको को डराने की योजना बनाई है.

कहानी- बात की जाए फिल्म कि कहानी की तो फिल्म में वाई पुरानी घिसी पिटी स्टोरी है. जहाँ एक प्यारा सा कपल (गौरव और कीर्ती) है. जो हाल ही में रोमानिया में शिफ्ट हुए है. और वे जिस घर में शिफ्ट हुए है वो एक बुरी आत्मा के घेरे में है. ऐसे में यह कपल इस घर में फंस जाता है. और तभी एंट्री होती है हमारे प्यारे सीरियल किसर इमरान हाश्मी की. कैसे गौरव और क्रीती इस आत्मा के चंगुल से निकलते है यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी.

संगीत- फिल्म का संगीत अपनी सीरीज की पिछली फिल्मो की ही तरह बेहतरीन है. फिल्म में संगीत दिया जीत गांगुली ने. फिल्म के कुछ गाने आपके लिए यादगार बन जाएंगे जिनमे लो मान लिया हमने और राज आंखे तेरी शामिल है.

एक्टिंग- इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही कन्नड़ अभिनेत्री कीर्ति ने काफी अच्छा काम किया है. वही फिल्म लव गेम के हीरो गौरव भी फिल्म में दमदार अभिनय में दिखे है. लेकिन फिल्म की असली जान तो इमरान हाश्मी है. इमरान का किरदार फिल्म में जान डाल देता है.

निर्देशन- फिल्म का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है. जो इससे पहले भी कई सारी हॉरर फिल्मो का निर्माण कर चुके है. अगर बात की जाए फिल्म राज रीबूट की तो विक्रम ने फिल्म का निर्देशन अच्छा किया है. लेकिन अगर वो चाहते तो फिल्म को और भी ज्यादा मजबूत बना सकते थे. एक समय फिल्म को देखते हुए लगता है जैसे ये सब पहले भी देखा हुआ है.

क्यों देखे- अगर आप घर पर बोर हो रहे है और कोई काम नहीं है और इमरान हाश्मी के फैन है तो फिल्म देखने जा सकते है.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग- जैसा की हमने आपको बताया कि अगर आप कुछ काम नहीं कर रहे और फ्री बैठे है तो ये फिल्म देख सकते है. हम इस फिल्म को 2 स्टार देते पर इमरान की एक्टिंग इसे आधा स्टार और दिलवाती है तो हम इस फिल्म को देंगे 2.5 स्टार.

नरगिस ने नहीं पहनी 'ब्रा', दिख गया क्लीवेज

पति के साथ सनी का बेईमान लव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -