Movie Review : हवस और पावर से भरपूर हैं 'फेमस'
Movie Review : हवस और पावर से भरपूर हैं 'फेमस'
Share:

फिल्म

'फेमस'

डायरेक्टर

'करण ललित बुटानी'

कलाकार

'जिमी शेरगिल, श्रिया सरन, केके मेनन, पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, माही गिल'

अवधि

'1 घंटा 55 मिनट'

स्टार

2

कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे गाँव से शुरू होती हैं जहाँ हर समय खून-खराबा ही होता हैं, गाँव का नाम है चम्बल. गाँव में एक व्यक्ति शंभू सिंह (जैकी श्रॉफ) अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में व्यस्त रहता है और उसी समय उसका दुश्मन कड़क सिंह (केके मेनन) की एंट्री होती हैं जो दुल्हन यानी शंभू सिंह की बेटी को उठा ले जाता है. शम्भु कड़क सिंह पर उसी समय कई गोलियां चलाता हैं लेकिन गोली कड़क सिंह को लगने की जगह शम्भु की बेटी को लग जाती हैं और उसके लिए शम्भु को जेल हो जाती है. शम्बू के जाते ही गाँव पर कदम सिंह का राज हो जाता है और कड़क सिंह के साथ उनका दोस्त त्रिपाठी यानी (पंकज त्रिपाठी) पूरे गांव को तहस-नहस कर देते हैं. उसी दौरान चुनाव सर पर आते हैं और त्रिपाठी चुनाव लड़ते हैं और जीत जाते हैं. बीच में शुरू होती है राधे (जिमी शेरगिल) की कहानी जो स्कूल के दौरान अपनी रोजी टीचर यानी (माही गिल) को पसंद करता है और एक दिन टीचर पर त्रिपाठी की नजर पड़ जाती है. त्रिपाठी एक दिन रोजी टीचर को गोली मार देता है केवल अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए जिसे राधे देख लेता है. राधे कुछ नहीं कर पता क्योंकि उस समय वह एक बच्चा होता है. राधे कड़क सिंह को भी एक खून करते हुए देख लेता हैं लेकिन जब पुलिस उससे पूछताछ करती हैं तो वह साफ़ मुकर जाता है. बाद में राधे बड़ा हो जाता है और उसकी शादी होती है लल्ली सिंह यानी (श्रिया सरन) से. लल्ली को देखते ही त्रिपाठी में फिर से हवस जाग जाती हैं और वह लल्ली को कैसे पता हैं और कैसे संभु सिंह जेल से छूट जाता है और आगे क्या होता है इसके लिए आपको मूवी देखनी होगी.

अभिनय

फिल्म में अगर सबसे ज्यादा अच्छा काम किसी का है तो वह पंकज त्रिपाठी का है. वहीँ बात करें बाकी स्टार्स की तो सब उतना अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे पाए. फिल्म में कहीं-कहीं कुछ ऐसे डायलॉग्स भी हैं जो मजेदार हैं और गुदगुदाते हैं.

फिल्म क्यों ना देखे

 फिल्म ना देखने के बहुत से कारण हैं जो आपको कहानी पढ़कर समझ आ गए होंगे. फिल्म की कहानी वहीँ घिसी-पीटी हैं और फिल्म के डायलॉग्स बहुत अच्छे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप खुद तय कर लीजिए कि आपको फिल्म देखनी है या नहीं.

फिल्म की कमी

फिल्म में कमियां ज्यादा और अभिनय कम हैं. फिल्म की बात करें तो अब तक चम्बल जैसी जगह को लेकर जितनी भी फ़िल्में बनाई गई हैं सभी फ्लॉप ही रही हैं कोई ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई.

'वीरे दी वेडिंग' में गाली देने के सवालों पर करीना ने दिया करारा जवाब

बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई मूवी Ammammagarillu का रिव्यु

REVIEW : लड़कियों के बिंदास अंदाज़ और उनकी बोल्डनेस को दर्शाती है फिल्म 'वीरे दी वेडिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -