फिल्म रिव्यु : शतरंज के खेल को आम जिंदगी में उतारती है वजीर
फिल्म रिव्यु : शतरंज के खेल को आम जिंदगी में उतारती है वजीर
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता फरहान अख्तर की बहुचर्चित फिल्म वजीर रिलीज हो चुकी है. जैसा की माना जा रहा था कि फिल्म काफी बेहतरीन है. लेकिन फिल्म आखिर तक जाते जाते दम तोड़ देती है. फिल्म काफी बेहतरीन है. लेकिन इसका क्लाइमेक्स आम कहानियो कि तरह ही लगता है. फिल्म पूरी तरह से फरहान अख्तर और अमिताभ बच्चन के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म का निर्देशन बिन्जोय निम्बियार ने किया है जो कि काफी बेहतरीन है. फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा है.

जिन्होंने ही फिल्म की कहानी को लिखा है. और उनकी मेहनत साफ़ तौर पर दिखती है. लेकिन फिल्म आखिर तक जाते जाते एक आम कहानी की तरह हो जाती है. फिल्म में कि कहानी एक ATS ऑफिसर कि है जो अपनी पत्नी और बच्ची को एक्सीडेंट में खो देता है. यह फिल्म एक शतरंज की चाल की तरह है. जिसे फरहान और अमिताभ खेलते है निल नितिन मुकेश के विरुद्ध. फिल्म से अमिताभ और फरहान ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया कि वे किस कोटि के अभिनेता है.

अमिताभ को देखकर ऐसा लगता है कि जैसे उन्होंने तीसरी पारी की शुरुआत की है. वही अदिति के लिए फिल्म में करने को कुछ भी नहीं था. फिल्म के डायलॉग्स और एक्शन सीन्स काफी बेहतरीन है. जो दर्शको को काफी पसंद भी आयेगे. फिल्म की स्टोरी को शतरंज के खेल को ध्यान में रखकर बना गया है. फिल्म में सह अभिनेताओं ने भी काफी अच्छा साथ दिया है. इस फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी है इसका क्लीमेक्स.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -