फिल्म देख दर्शकों ने कहा, "गरीब और लाचार दिखने वाली स्वरा को अमीर बनने की आदत नहीं है..."

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हाल ही में 01 जून को रिलीज़ हो ही गई, जिसमें करीना कपूर, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर को देखा गया था. इस फिल्म में इन चारों अदाकाराओं की बेहतरीन एक्टिंग देखी गई, जो दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही है. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी है, साथ ही इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यु भी मिल रहे हैं.

इसी बीच एक इंटरव्यू काफी विराल हो रहा है जिमें एक महिला फिल्म का रिव्यु दे रही है. इंटरव्यू में महिला ने कहा कि फिल्म को बढ़िया है, लेकिन फिल्म में प्रोडक्ट की ब्रांडिंग की गई है. रिव्यु में करीना और सोनम की भी काफी तारीफें की गई, वहीं शिखा को दर्शकों ने नेचुरल एक्टर बताया. दर्शकों के रिव्यु के चलते एक महिला ने बताया कि, "स्वरा भास्कर फिल्म में पहली बार अमीर बनी है. उनके फेस दे दिखता है."

महिला ने अपने बयान को आगे बढ़ाते हुए बताया कि, इस फिल्म में स्वरा के डायलॉग काफी अच्छे हैं, लेकिन उनके अनुसार पहली बार किसी फिल्म में उन्हें अमीर बताया गया है. काफी समय से स्वारा लाचार और बीमार टाइप के केरेक्टर्स में ही नज़र आ रही थी, तो ऐसे में पैसे वाली बनकर उन्हें इतने पैसो का क्या करना है. आदतन उन्हें अमीर बनने की हैबिट नहीं है. बता दें कि फिल्म वीरे दी वेडिंग को काफी अच्छे रिव्यु मिल रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

B'Day Special : नूतन की शादीशुदा जिंदगी बिगड़ने वाले एक्टर को पड़ा था जोरदार थप्पड़

इस एक्ट्रेस ने किया चरमसुख प्राप्ति के लिए मास्टरबेशन में वाइब्रेटर का इस्तेमाल

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर छाया ईशा गुप्ता का जादू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -