मूवी रिव्यू: कॉमेडी के झन्नाटेदार तड़के के साथ पेश है 'पटेल की पंजाबी शादी'
मूवी रिव्यू: कॉमेडी के झन्नाटेदार तड़के के साथ पेश है 'पटेल की पंजाबी शादी'
Share:

डायरेक्टर---संजय छेल
स्टार कास्ट---ऋषि कपूर,परेश रावल, वीर दास, पायल घोष
रेटिंग ---2.5/5
म्यूजिक---ललित पंडित 
प्रोड्यूसर---भारत पटेल
जॉनर---कॉमेडी,रोमांस

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर व परेश रावल के शानदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'पटेल की पंजाबी शादी' के बारे में इस फिल्म में हमे ऋषि कपूर व परेश रावल के साथ ही साथ अभिनेता वीर दास व अभिनेत्री पायल घोष का भी शानदार अभिनय देखने को मिल रहा है.  कॉमेडी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ का ताना-बाना पंजाबी परिवार और गुजराती परिवार के बीच अपने बच्चों की शादी में खट्टी मीठी नोक झोंक को लेकर बुना गया है तो ज्यादा बात ना करते हुए आइये जानते है फिल्म की कहानी....     

कहानी:
फिल्म में ऋषि कपूर के बेटे वीरदास बने हैं वहीं वीरदास के अपोजिट पायल घोष उनकी प्रेमिका की भूमिका निभा रही हैं, जो गुजराती फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं. फिल्म में ऋषि और परेश दोनों के सिर पर अपने पंजाबी और गुजराती होने का गुरूर सवार है. इस बीच दोनों परिवार के बच्चे आपस में मिलते हैं और प्यार हो जाता है. बात घर वालों तक पहुंची हैं, जैसे-तैसे परेश पंजाबी फैमिली और ऋषि गुजराती फैमिली के लिए मान जाते हैं. अब शादी होने में कई तरह के ट्विस्ट और टकराव आते हैं. परेश बात-बात पर अपने गुजारत को पंजाबीज के आगे ला खड़ा कर देते हैं, तो कभी ऋषि गुजरातियों के आगे पंजाबी रुतबे का गाना गाना शुरू कर देते हैं. फिल्म में ऋषि कपूर को मॉर्डन किस्म का दिखाया गया है जो एफ टीवी देखना पसंद करते हैं वहीं परेश रावल ठीक इनके उलट है वह अपने साथ साथ दूसरों को भी आस्था चैनल देखने की सलाह देते हैं. इस तरह से फिल्म की कहानी में आगे भी कई रोचक ट्वीट्स आते है व एक दूसरे से नफरत करने वालों इन दो परिवारों के बच्चो के क्या दिल जुड़ पाएंगे. क्या गुजराती और पंजाबी का मिलन हो पाएगा इसके लिए आपको सिनेमाघरो का रुख करना होगा.   

डायरेक्शन:
फिल्म का निर्देशन किया है संजय छेल ने जिन्होंने फिल्म की कहानी को कॉमेडी व रोमांस के तड़के के साथ में पिरोया है लेकिन फिर भी फिल्म में वह बात नहीं नजर आई जैसी अन्य कॉमेडी फिल्मो में नजर आती है. देखा जाए तो फिल्म आप को हंसने पर मजबूर कर देगी.   
 
स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस:
फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है. बात करे अगर ऋषि कपूर व परेश रावल की तो यह दोनों ही एक प्रकार से अभिनय की चलती फिरती दुकान है व बात करे अगर अभिनेता वीर दास व अभिनेत्री पायल घोष के अभिनय की तो इन दोनों ने भी फिल्म में कमाल का अभिनय दर्शाया है. 

फिल्म का म्यूजिक:
फिल्म में संगीत ललित पंडित का है. फिल्म के कुछ सॉन्ग भी दर्शको के मन को भा रहे है. परेश रावल अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने में कामयाब रहे हैं. वहीं ऋषि कपूर भी अपनी अदायगी का लोहा मनवा रहे हैं. वीरदास की कॉमेडी भी मजेदार है वहीं पायल भी फिल्म में अच्छी लग रही हैं.

देखें या नहीं:
अगर आप ऋषि कपूर व परेश रावल के कॉमेडी व चुटीले वाले अंदाज के जबरदस्त फैन है तो फिल्म को तुरंत ही एक बार देख डालिये.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -