फिल्म रिव्यु : पूरी तरह सनी की फिल्म है घायल वंस अगेन

फिल्म रिव्यु : पूरी तरह सनी की फिल्म है घायल वंस अगेन

बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल की फिल्म घायल वंस अगेन आज बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. फिल्म 26 साल पहले आई फिल्म घायल का सीक्वल है. घायल वंस अगेन का निर्देशन सनी देओल ने ही किया है. और वे फिल्म में मुख्य भूमिका में भी है. फिल्म की कहानी वही से शुरू होती है जहा से फिल्म का प्रीक्वल ख़त्म होता है. अजय मेहरा (सनी देओल) ACP जॉय डिसूजा के सामने सुरेंडर करता है. और 14 साल जेल में रहने के बाद वह वापस लौटता है. और करप्शन के खिलाफ लड़ाई शुरू कर देता है.

वही कहानी में दिलचस्प मोड़ आता है जब चार युवा रोहन (शिवम पाटिल), 'अनुष्का (अंचल मुंजाल), रेणु (नेहा खान) और वरुण (ऋषभ अरोड़ा) करप्ट बिजनेसमैन राज बंसल (नरेंद्र झा) और उसके एम्पयार को खुली चुनौती देते है. ऐसे में अजय मेहरा उनका साथ देता है. और वो किस तरह राज बंसल के एम्पायर को ख़त्म करता है इसके लिए फिल्म देखना होगी. कुल मिलकर फिल्म सनी देओल के एक्शन को प्रदर्शित करती है.

वही अगर निर्देशन की बात की जाए तो यह सनी की निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म है. जिसमे एक्शन का जबरजस्त तड़का लगाया गया है. लेकिन फिल्म 90 के दशक की याद दिलाती है. फिल्म की कहानी की बात करे तो पहला हाफ काफी स्लो है जो की बोर करता है. फिल्म सेकेंड हाफ से गति पकड़ती है.

वही अभिनय की बात करे तो सनी एक बार फिर अपने रंग में दिखे है. वही चारो युवा कलाकारों ने भी अच्छा अभिनय किया है. अगर आप सनी देओल के फैन है तो फिल्म देखने जा सकते है. वरना इंतजार करिये कुछ दिनों में फिल्म टीवी पर ही आ जाएगी.