फिल्म रिव्यु : आई लव एनवाई
फिल्म रिव्यु : आई लव एनवाई
Share:

बता दे इस फिल्म की कहानी न्यूयार्क में रहने वाले दो अनजान लोगों की के बीच घूमती रहती है. स्टोरी पूरी तरह से सनी पाजी पर आधारित है. फिल्म में नौकरी की तलाश ढूंढता रणधीर सिंह (सनी देओल), दुनिया की दर-बदर की ठोकरे खाता फिरता है. फिल्म में उसकी प्रेमिका रिया (तनीषा चटर्जी) रहती है. स्टोरी में मोड़ तब आता है जब रणधीर की मुलाकात टिक्कू वर्मा यानी की कंगना रनौत से होती है. फिल्म में टिक्कू का एक प्रेमी है इशान (नवीन चौधरी).

जाहिर है जब दिलों का मिलना तय होता है तो इससे फर्क नहीं पड़ता कि आपका किसी के साथ अफेयर है या नहीं. रणधीर और टिक्कू के साथ भी यही होता है. टिक्कू विदेश में रहती है. और एक जमीनी लड़की है. बता दे इस फिल्म में कंगना की किरदार एक साधारण सी लड़की के रूप में है. बस यही हाल सनी का भी है. बॉलीवुड चीखने-चिल्लाने वाले एक्शन हीरो इस फिल्म में बिल्कुल साधारण से रोल में नज़र आ रहे है. फिल्म के कुछ सीन्स अच्छे हैं. उन्हें अच्छी तरह से फिल्माया गया है. बता दे इस फिल्म की रिलीज डेट्स कई बार टल चुकी है.

आखिर में समय मिलते ही इस फिल्म को रीलीज़ कर दिया गया है. इस फिल्म में सनी को जब आप एक एक्जीक्यूटिव के रूप में देखेंगे और तनु-दत्तो का किरदार निभा कुची कंगना को आप एक स्कूल टीचर के रूप में देखेंगे, तो हैरान से रह जायेंगे. बता दे इस फिल्म में कलाकार के रूप में सनी देओल, कंगना रनोट, तनिषा चटर्जी, नवीन चौधरी नज़र आएंगे. इस फिल्ममे निर्माता किशन कुमार, भूषण कुमार है. राधिका राव-विनय सप्रू के निर्देशन में बनी यह फिल्म को आप मनोरंजन की दृष्टि से बिल्कुल देख सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -