फिल्म रिव्यु : हमारी अधूरी कहानी
फिल्म रिव्यु : हमारी अधूरी कहानी
Share:

आज आखिरकार मोहित सूरी की फिल्म हमारी अधूरी कहानी रिलीज हो ही गई. फिल्म में एक बार फिर इमरान और विद्या की जोड़ी साथ नजर आ रही है. वही अपने अभिनय के लिए मशहूर राजकुमार राव भी फिल्म में अहम भूमिका मे है. वही फिल्म का महेश भट्ट द्वारा लिखा जाना, जो की 13 साल बाद किसी कहानी को लिख रहे है फिल्म के प्रति उत्सुकता को बढ़ता है. फिल्म की कहानी है देश-विदेश में फाइव स्टार होटेल्स की चेन के मालिक आरव (इमरान हाशमी) को अपने एक होटेल में काम करने वाली वसुधा प्रसाद (विद्या बालन) से प्यार होता है, तो इसकी वजह वसुधा का डयूटी के प्रति सर्मपण और निष्ठा है.

वसुधा शादी शुदा है उसका 5 साल से लापता पति हरि पांडे (राजकुमार रॉव) लापता नहीं है, बल्कि बस्तर में सक्रिय एक आंतकी गिरोह के साथ मिला हुआ है, और उसने अपहृत अमेरिकी नागरिक की हत्या की है. पुलिस के पास हरि द्वारा अमेरिकी नागरिक को गोली से मारने का विडियो भी है. पुलिस से हरि की असालियत जानने के बाद वसुधा अपने बेटे सांच के साथ दुबई जाने का फैसला करती है. आरव धीरे-धीरे वसुधा को चाहने लगता है और एक दिन अपने इकतरफा प्यार का वसुधा से इकरार भी करता है, वसुधा को लगता है उसे भी अपनी नई जिदंगी शुरू करने और बेटे सांच के भविष्य की खातिर आरव से शादी कर लेनी चाहिए.

वसुधा जब मुंबई में अपने घर पहुंचती है तो यहां उसका सामना अपने पति हरि से होता है. पुलिस से बचते-बचाते हरि बहुत बुरे हाल में यहां पहुंचा है. उसे नहीं मालूम कि वसुधा के घर के बाहर पुलिस ने उसी के लिए नाकेबंदी कर रखी है. हरि को जब वसुधा अपने और आरव के बारे में बताती है तो वह गुस्से में पागल होकर घर से बाहर निकलकर खुद को पुलिस के हवाले करके उस अपराध का इल्जाम भी अपने सर ले लेता है जो उसने नहीं किया. कोर्ट से हरि को फांसी की सजा मिलती है. आरव के किरदार में इमरान हाशमी ने अपने करियर का बेहतरीन काम किया है.

वसुधा के रोल में विद्या बालन ने भी अपनी प्रतिभा को साबित की है, लेकिन इंटरवल के बाद राजकुमार राव की एंट्री होती है और कहानी कुछ रफतार पकड़ती है. राजकुमार राव को बेशक कहानी में कम जगह मिली, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करायी. मोहित सूरी का निर्देशन औसत है. फिल्म के कई सीन उनकी पिछली फिल्म 'आशिकी 2' की याद दिलाते हैं. स्क्रिप्ट पर मोहित की अच्छी पकड़ है, लेकिन फिल्म के किरदार कुछ उलझ जाते है. फिल्म का संगीत पहले हिट हो चूका है. टाइटल सॉन्ग का फिल्मांकन बेहतरीन है. कुल मिलाकर फिल्म कप्लस और प्यार में पड़े लोगो के लिए एक अच्छा पैकेज है. लेकिन अगर आप एक्शन और कॉमेडी के शौकीन है तो फिल्म आपको निराश करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -