मूवी रिव्यू 'सिमरन': बिंदास लड़की की, बिंदास फिल्म है 'सिमरन'
मूवी रिव्यू 'सिमरन': बिंदास लड़की की, बिंदास फिल्म है 'सिमरन'
Share:

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों में बॉलीवुड के डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' भी रिलीज हुई है, जिसमे कंगना रनौत की मुख्य भूमिका है. आइये जानते है कैसी है ये फिल्म-

फिल्म का नाम-

सिमरन

स्टार कास्ट-

कंगना रनौत, सोहम शाह, ईशा तिवारी पांडे, अनीशा जोशी

म्यूजिक-

सचिन-जिगर 

डायरेक्टर-

हंसल मेहता

प्रोडूसर-

भूषण कुमार

कहानी-

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है जिसमे प्रफुल्ल (कंगना) एक बिंदास लड़की है जो एनआरआई है और उसका तलाक हो जाता है. वह लड़कों से बेहिचक खूब फ़्लर्ट करती है और बिंदास होने के साथ-साथ उसकी खूबियों में चोरी करना और जुएँ की लत भी शामिल है. वह कई लड़कों से फ़्लर्ट करती है लेकिन तभी उससे समीर टकराता है जो जिंदगी के सफ़र में उसके साथ कदम से कदम मिलकर चलना चाहता है. लेकिन इसी बीच सिमरन की जिंदगी में ऐसा कुछ हो जाता है कि वह अपना आपा खो बैठती है, इस वजह से समीर भी अपने कदम पीछे खिंच लेता है. इस कहानी में आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखने जाना होगा.

परफॉरमेंस-

कंगना को छोड़कर फिल्म के ज्यादातर एक्टर नए है, फिल्म में कंगना ने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया है. और इसके लिए वे वाकई में तारीफ की हकदार है. वहीं दूसरे एक्टर्स में से एक भी ऐसा नहीं है जिसने कोई खास कमाल किया हो, हालाँकि फिल्म में सोहम शाह एक ऐसा चेहरा है जिसको आपने पहले कभी देखा होगा. वहीं फिल्म के सारे किरदार नए ही है.

क्यों देखें-

ये फिल्म एकदम कंगना टाइप की ही है. इसमें कोई शक नहीं है कि कंगना एक टेलेंटेड एक्ट्रेस है, इस फिल्म में कंगना के किरदार के कई शेड्स देखने को मिलेंगे. कंगना को देखकर आपको सीख मिलती है कि अपनी जिंदगी को कैसे बिंदास तरीके से जिया जा सकता है. कुल मिलकर इस फिल्म में कंगना अपनी जिंदगी में आने वाली हर परिस्थिति में एडजस्ट कर लेती है और टेंशन नहीं लेती है. इसलिए आपको ये फिल्म देखनी चाहिए.

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग-

नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर हंसल मेहता और नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस कंगना की ये फिल्म अच्छी है, और इसको देखा जा सकता है. हालाँकि कहीं कहीं पर ऐसा लगता है कि फिल्म अपनी पकड़ छोड़ रही है लेकिन कुलमिलाकर फिल्म देखी जा सकती है. हम इस फिल्म को 3/5 स्टार देते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

कंगना रनौत के बयानों पर क्या कहती है पब्लिक, देखिये वीडियो

कुर्सी छोड़ आखिर किनकी गोद में बैठी कंगना..??

श्रेयस के बाद अब इस मोहतरमा ने भी गुस्से में KRK को भेजी गालियों की सौगात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -