मूवी रिव्यू: कमजोर कहानी ने बिगाड़ दिया 'कॉफी विद डी' का टेस्ट
मूवी रिव्यू: कमजोर कहानी ने बिगाड़ दिया 'कॉफी विद डी' का टेस्ट
Share:

कॉमेडी के उस्ताद हमारे सुनील ग्रोवर साहब अब फिल्मो में कपिल की ही तरह एंट्री कर चुके है. सुनील ग्रोवर की फिल्म 'कॉफी विद डी' आज सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्दशन विशाल मिश्रा ने किया है व फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद रमानी व मोहन सचदेव है.          

स्टार कास्ट---सुनील ग्रोवर, अंजना सुखानी, पंकज त्रिपाठी,
जाकिर हुसैन, दीपानिता शर्मा, राजेश शर्मा
डायरेक्टर---विशाल मिश्रा
प्रोड्यूसर---विनोद रमानी, मोहन सचदेव
म्यूजिक---Superbia 
जॉनर---कॉमेडी ड्रामा
अवधि: 2 घंटा 03 मिनट
सर्टिफिकेट: U/A 

कहानी
फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार से है की हमारे सुनील ग्रोवर साहब फिल्म में एक न्यूज एंकर अर्नब घोष के किरदार में है. सुनील ग्रोवर जो की एक न्यूज चैनल पर प्राइम टाइम शो होस्ट करता है और लेकिन किन्ही कारणों से उसे अपनी जगह बनाए रखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है और जिसके लिए अर्नब अंडरवर्ल्ड डॉन 'डी' (जाकिर हुसैन) का इंटरव्यू करने जाता है. कहानी में अर्नब की वाइफ (अंजना सुखानी) और बॉस (राजेश शर्मा) के साथ साथ डी के राइट हैंड गिरधारी (पंकज त्रिपाठी) की अहम भूमिका रहती है. आगे की कहानी के लिए आपको फिल्म देखने जाना पड़ेगा.  

डायरेक्शन
देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में विशाल मिश्रा पहली बार बतौर एक निर्देशक के रूप में फिल्म 'कॉफी विद डी' लेकर आए हैं। फिल्म का डायरेक्शन ठीक ठाक है. लेकिन इसकी डबिंग के दौरान कहीं कहीं आवाज बिल्कुल कम या नाम मात्र की ही आती है. फिल्म काफी कम लोकेशंस पर फिल्माई गई है, जिसकी चलते इसकी प्रोडक्शन वैल्यू कम है. फिल्म की कहानी में भी कोई खास दम नही है. जिसे की निर्देशक के द्वारा और भी दमदार बनाया जा सकता था. हालांकि, वन लाइनर्स अच्छा है. इसका फिल्मांकन और स्क्रीनप्ले काफी ठंडा रह है, जिस पर विशेष ध्यान दिया जाता तो बहुत मजेदार फिल्म बन सकती थी.

स्टारकास्ट
इस फिल्म में सुनील ग्रोवर ने अपने शानदार अभिनय को दोहराया है. साथ ही डॉन के किरदार में जाकिर हुसैन और उसके साथी के रोल में पंकज त्रिपाठी ने अच्छी एक्टिंग की है. वहीं, बाकी को-स्टार्स जैसे अंजना सुखानी, दीपानिता शर्मा और राजेश शर्मा का काम भी सहज है.

म्यूजिक
फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है, साथ ही गाने भी ठीक ठाक हैं जो कहानी के साथ चलते हैं.

देखें या न?
अगर आप सुनील ग्रोवर के बड़े दीवाने हैं तो एक बार देख सकते हैं। नहीं तो टीवी पर आने का इंतजार भी किया जा सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -