Movie Review: एक वजह से देख सकते है फिल्म 'वजह तुम हो'

Dec 16 2016 03:34 PM

डायरेक्टर विशाल पांड्या ने क्राइम थ्रिलर फिल्म 'वजह तुम हो' डायरेक्ट की है। इससे पहले वह 'हेट स्टोरी 2' और 'हेट स्टोरी 3' जैसी अलग जोनर की फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें, विशाल पंड्या की पिछली दो फिल्में सेंसुअस ड्रामा थी जिसे एक खास तरह की ऑडिएंस ने पसंद किया था। अब दर्शकों को विशाल की फिल्म ‘वजह तुम हो’ से भी यही उम्मीदें है। फिल्म की प्रोमोशन और बनाने की लागत कुल मिलाकर 30 करोड़ बताई जा रही है।  फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं।  

कहानी:
सना खान स्टारर इस फिल्म की स्टोरी मुम्बई बेस्ड है। जहां एक न्यूज चैनल पर अचानक से लाईव मर्डर का टेलि‍कास्ट होने लगता है।  पुलिस अधिकारी  कबीर देशमुख (शरमन जोशी) इस केस की शिनाख्त करने के लिए न्यूज चैनल के सीईओ राहुल ओबरॉय (रजनीश दुग्गल) से मिलता है। कबीर देशमुख को राहुल ओबरॉय पर शक होने लगता है। इसके बाद राहुल की लीगल कंस्लटेंट सिया (सना खान) इस केस को लड़ती है। जबकि पुलिस की तरफ से इस केस को लड़ने के लिए रणवीर (गुरमीत चौधरी) को बुलाया जाता है। इस दौरान मर्डरर की तलाश जारी रहती है और स्टोरी में उतार चढ़ाव के साथ आखिरकार रिजल्ट आता है। वैसे, रिजल्ट जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।  

निर्देशन:
बता दें, फिल्म का सबसे कमजोर पक्ष है इसकी कहानी। जिससे दर्शक रिलेट नहीं कर पाते हैं। निर्देशन भी इस पर खरा नहीं उतर पाता है। इन दोनों वजह से फिल्म की कहानी की स्पीड भी बहुत धीमी लगती है। डायरेक्शन इतना कमजोर है कि फिल्म में कौन सा किरदार आखिर क्या करना चाहता है, इसके बारे में भी कोई क्लीयेरिटी नजर नहीं आती। फिल्म की पटकथा और निर्देशन को बेहतर किया जाता तो फिल्म ज्यादा बेहतर बनती।  

अभिनय:
फिल्म में अभिनेता शरमन जोशी, रजनीश दुग्गल, गुरमीत चौधरी का काम सहज लगता है। लेकिन सना खान मिसकास्ट लगती हैं, वैसे बाकी सह कलाकारों का काम काफी अच्छा है। 

संगीत:
फिल्म 'वजह तुम हो' के गानें पल-पल दिल के पास, माही वे, ऐसे ना मुझे तुम देखो और टाईटल ट्रैक में एक अलग तरह का ग्लैमर है, जिस वजह से एक खास तरह की आडियंस पसंद करेगी। 

क्यों देखें: 
फिल्म में अभिनेत्री सना खान के बोल्ड दृश्यों की भरमार है, जिस कारण यह अपने ट्रेलर के जरिए ही काफी लोकप्रियता हासिल कर चुकी है। यही एक वजह है जिसकी वजह से आप थिएटर तक जा सकते हैं।  

न्यूज़ ट्रैक रेटिंग:

जैसा की हमने आपको बताया फिल्म का डायरेक्शन और स्टोरी बेहद कमजोर हैं। ऐसे में हम फिल्म को 2.5 स्टार देंगे। 

जब बॉलीवुड मेल सुपरस्टार Screen पर हुए नंगे !