फिल्म रिव्यु :  प्यारी भूतनी की प्यारी सी कहानी है फिल्लौरी
फिल्म रिव्यु : प्यारी भूतनी की प्यारी सी कहानी है फिल्लौरी
Share:

आज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन बैनर तले बनी फिल्म फिल्लोरी रिलीज हो गई है. फिल्म में जैसा कि आपको बता दे अनुष्का शर्मा एक प्यारी भूतनी के किरदार में है. वही सूरज शर्मा , दिलजीत दोशांज, मेहरीन पारिजात और सौरभ शुक्ला भी इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे. लेकिन जो दिखाई नहीं देंगी यानि जो फिल्म की लीड भूतनी यानि लीड ऐक्ट्रेस है वो है अनुष्का शर्मा.

कहानी - फिल्म कि कहानी अमेरिका से आये सूरज शर्मा की है, जो कि भारत में मेहरीन पारिजात से शादी करने आया है. लेकिन सूरज फिल्म में घोर मांगलिक है ऐसे में उसकी शादी एक पेड़ से करा दी जाती है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब सूरज को पता चलता है कि उसकी शादी एक भूतनी से हुई है. जो कि उस पेड़ की एक मात्र भूतनी थी. इस भूतनी का नाम शशि है. शशि के किरदार में आपको दिखाई देंगी अनुष्का शर्मा. कहानी बड़े ही मजेदार ढंग से चलती है. फिर कहानी में थोड़ा इमोशन आता है जब शशि अपनी कहानी सूरज और मेहरीन को सुनाती है. और अपने प्यार (दिलजीत) के बारे में बताती है. ऐसे में सूरज और मेहरीन किस तरह से शशि की आखिरी इच्छा को पूरा करते है. क्या शशि हमेशा के लिए भूतनी रहती है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

संगीत - फिल्म में संगीत है जसलीन रॉयल और शाश्वत सचदेव का. जो कि काफी बेहतरीन है. वही फिल्म के गाने दम दम और साहिबा पहले ही हिट हो चुके है. फिल्म के एक गाने में दिलजीत और अनुष्का की आवाज भी आपको सुनाई देगी. ऐसे में कुलमिलाकर फिल्म का संगीत बेहतरीन है.

निर्देशन - फिल्म का निर्देशन अंशाई लाल ने जो कि पहली बार किसी फिल्मो का निर्देशन कर रहे है. और एक नवोदित निदेशक के तौर पर उनका निर्देशन काबिले-तारीफ है. उन्होंने फिल्म में दो शदी को एकसाथ में दिखाने का प्रयास किया है. हालाँकि कही कही वे कमजोर दिखते है. लेकिन अभी उनके पास सिखने को बहुत कुछ है.

अभिनय - अभिनय की बात करे तो नए कलाकार सूरज और मेहरीन अच्छे लगे है. लेकिन फिल्म की पूरी जान है अनुष्का शर्मा. जो कि भूतनी के किरदार में हँसाने और रुलाने दोनों में कामयाब रहती है. वही फिल्म के अन्य हीरो दिलजीत दोशांज फिल्म में एक सिंगर के रूप में दिखाई दिए है. और उनके किरदार थोड़ा सिंसियर टाइप का है. और अपने इस किरदार को दिलजीत ने बखूबी निभाया है. और एक बार फिर बता दिए कि वे एक बेतरीन सिंगर के साथ साथ में एक बेहतरीन अभिनेता भी है.

क्यों देखे - अगर आप एक हल्की-फुल्की कॉमेडी मशाला फिल्म देखना चाहते है तो आप फिल्लोरी जरूर देखे, साथ ही अगर अनुष्का और दिलजीत के बेमिशाल अभिनय के कायल है तो यह फिल्म आपको निराश नहीं करेगी.

न्यूज़ ट्रैक रैटिंग - फिल्म एक अच्छी मसालेदार फिल्म है. साथ ही नए कलाकारों से सजी है. और अनुष्का और दिलजीत के बेहतरीन अभिनय के कारण फिल्म को हम 2.5 स्टार देंगें.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -