मूवी रिव्यु - इंडियन नेवर अगेन निर्भया की धीमी चाल

बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म 'Indian Never Again Nirbhaya' को औसत ओपनिंग मिली. यह फिल्म वास्तविक और भारत में सबसे क्रूर बलात्कार की घटनाओं में से एक दिल्ली निर्भया गैंगरेप केस पर आधारित है. भारत में दिसंबर 2012 में एक दुर्भाग्यपूर्ण रात में बस में नृशंस बलात्कार की घटना  की पटकथा का रूपहलें परदे पर चित्रण है.

फिल्म में मुख्य भूमिका में रीचा शर्मा, राजू खेर, दिनेश मेहता, गहना वशिष्ठ, बिदीशा अधिकारी, कंचन अधिकारी, राजू श्रेस्थ, गोपाल के सिंह, शैलेंद्र श्रीवास्तव, अनिल यादव में है. फिल्म का डायरेक्शन,कमजोर स्टार कास्ट और प्रोडक्शन इस फिल्म को कमज़ोर बनता है इसके बावजूद भी फिल्म में आपको बेहतर स्क्रीनप्ले,पटकथा और सिनेमेटोग्राफी देखने को मिल सकती है . फिल्म में इस घटना को वास्तविक दिखाने का भरसक प्रयास किया गया है पर यह प्रयास निष्फल है.

यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर विफल साबित हो रही है. इस फिल्म को मिलने वाले रिव्यु के आधार पर कमाई की बात की जाये तो सिंगल स्क्रीन थिएटर पर इसकी अच्छी कमाई हो सकती है पर इसको बड़ी स्क्रीन थिएटर्स पर दर्शकों का सहारा कम ही मिलता दिख रहे है. अभी तक बॉक्स ऑफिस पर इसकी कुछ खास कमाई नहीं हुई है .

बॉक्स ऑफिस पर जिमी शेरगिल की फिल्म दाना-पानी की अच्छी कमाई

बॉक्स ऑफिस पर मलयालम फिल्म Ee.Ma.Yau कर रही है धमाल

कन्नड़ फिल्म "किचु" को मिल रहा है दर्शकों का अच्छा रिस्पोन्स

चीन के बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'बाहुबली 2'

विदेशो में अपनी धाक जमाये बैठी हुई हैं महेश बाबू की फिल्म ''भारत अने नेनू''

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -