ओके जानू: फिर वही लड़का-लड़की, लिव इन रिलेशनशिप और एक अलग अंत....
ओके जानू: फिर वही लड़का-लड़की, लिव इन रिलेशनशिप और एक अलग अंत....
Share:

श्रद्धा कपूर व आदित्य के अभिनय से सजी फिल्म ओके जानू आज देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है. आपको बता दे की यह दोनों ही स्टार जोड़ी अपनी पूर्व की फिल्म  'आशिकी 2' की सुपर सक्सेस के बाद फिर से  दर्शको का मनोरंजन करने के लिए फिल्म 'ओके जानू' में नजर आ रहे है। लिव-इन रिलेशनशिप पर बेस्ड 'ओके जानू' में आदित्य और श्रद्धा 'आशिकी 2' जैसा मैजिक क्रिएट करने में असफल रहे।

क्रिटिक रेटिंग---1.5/5
स्टारकास्ट---आदित्य रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर, नसीरुद्दीन शाह
डायरेक्टर---शाद अली
प्रोड्यूसर---मणि रत्नम, करन जौहर
म्यूजिक---ए आर रहमान
जॉनर---रोमांटिक ड्रामा

कहानी

फिल्म की कहानी कुछ इस प्रकार है की फिल्म की पूरी कहानी ही आदि यानि आदित्य रॉय कपूर व तारा यानि श्रद्धा कपूर के ही इर्दगिर्द रहती है। आदि जो की लखनऊ से मुंबई आता है। रेलवे स्टेशन पर उतरते ही उसे सामने वाली पटरी पर कोई लड़की सुसाइड करती दिखती है। वह उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह कहीं गायब हो जाती है। कुछ दिनों बाद उसी लड़की से आदित्य दोस्त की व्हाइट वेडिंग में मिलता है। वह लड़की कोई और नहीं बल्कि तारा है। फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदलती है और ये लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का प्लान बनाते हैं। ऐसे में तारा अपना हॉस्टल छोड़ आदि के साथ लिव-इन में रहने उसके फ्लैट में आ जाती है। कुछ वक्त साथ रहने के बाद, दोनों अलग होने का फैसला लेते है और आगे की पढ़ाई के लिए विदेश जाने की प्लानिंग करते हैं। ऐसे में इनकी लव-स्टोरी किस अंजाम तक पहुंचेगी? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन
शाद अली का डायरेक्शन ठीक-ठाक है। रवि के चंदन की सिनेमैटोग्राफी की तारीफ करनी होगी। लेकिन इसकी कहानी और बेहतर बनाई जा सकती है। फिल्म का फर्स्ट हाफ प्रिडिक्टेबल था। 'ओके जानू' की स्टोरी दर्शकों को बांध नहीं पाती।

म्यूजिक
फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान और लिरिक्स गुलजार की है। इसके गाने रिलीज से पहले ही फैन्स की जुबां पर थे।

स्टारकास्ट
'आशिकी 2' की सुपर सक्सेस की बाद आदित्य और श्रद्धा की जोड़ी को 'ओके जानू' में रिपीट किया गया। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री अच्छी है, लेकिन एक्टिंग नहीं। इसे और बेहतर किया जा सकता था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने शानदार परफॉर्मेंस दी है, उन्होंने आदि के मकान मालिक गोपी का किरदार निभाया है।

देखें या न?
अगर श्रद्धा और आदित्य के फैन हैं तो 'ओके जानू' देख सकते हैं।  

शाहरुख ने लिखा , 'मकर संक्रांति आ ही गई है, दिल की पतंग देखो 'उड़ी उड़ी जाए'....Video

अपने सपनों के आशियाने की तलाश में है यह जोड़ा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -