सीएम शिवराज के सीधे भाषण की जगह चली फिल्म

Jun 14 2018 03:37 PM
सीएम  शिवराज के सीधे  भाषण की जगह चली फिल्म

कभी -कभी ऐसी अजीबोगरीब हालात बन जाते हैं कि जिस पर सिवाय अफ़सोस करने के कुछ बाकी नहीं रहता.ऐसा ही एक मामला एमपी का सामने आया जहाँ सीएम के भाषण के सीधे प्रसारण के दौरान एलसीडी स्क्रीन पर अचानक अभिनेता जितेंद्र की फिल्म जन्म कुंडली चलने लगी. बाद में संबंधितों ने जैसे -तैसे इस गलत प्रसारण को रोका.

दरअसल हुआ यूँ कि असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों को लाभान्वित करने के लिए हरदा में एक आयोजन कल बुधवार को टिमरनी शहर में हुआ. इस कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान इन लाभान्वितों को संबोधित भी करने वाले थे जिसके लाइव प्रसारण की व्यवस्था शहर के स्टेडियम परिसर में भी की गई थी.लेकिन यहां सीएम के भाषण के लाइव प्रसारण के दौरान एलसीडी स्क्रीन पर अचानक अभिनेता जितेंद्र की फिल्म ‘जन्म कुंडली’ चलने लगी. पंडाल में बैठे लोग यह दृश्य देख कर हैरान रह गए. हालाँकि वहां मौजूद ऑपरेटर चैनल ट्यून कर इसे बदलने की कोशिश करने लगे. लेकिन तब तक एलसीडी पर कई बार अश्लील दृश्य भी देखे जाने की बात सामने आई है . बाद में पंडाल में मौजूद अधिकारियों ने आयोजनकर्ताओं की खूब खबर ली.

उल्लेखनीय है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हरदा में मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना (संबल) की शुरुआत की. हरदा के अलावा बुधवार को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया था जहाँ सीएम ने करोड़ों के विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना में 1 करोड़ 82 लाख 51 हजार 832 असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों ने पंजीकरण कराया है.इस आयोजन में 1 लाख 25 हजार महिलाओं को 4 हजार की दर से 50 करोड़ रुपए की प्रसूति सहायता दी गई.

यह भी देखें

मप्र बीजेपी के 130 विधायकों का पत्ता साफ होने के संकेत

भय्यू जी महाराज के दूसरे सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा