रजनीकांत संग हुमा लगाएगी Love का तड़का...
रजनीकांत संग हुमा लगाएगी Love का तड़का...
Share:

रजनीकांत जिनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म 'कबाली' ने बॉक्स ऑफिस पर एक प्रकार से अपनी जबरदस्त कमाई के लक्ष्य को दोहराया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जुलाई को रिलीज हुई रजनीकांत कि इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 650 करोड़ रुपए की कमाई की थी. अब यह तो रही उनकी पूर्व की सफल फिल्म की बात सुनने में आया है कि, अभी हाल ही में रजनीकांत को हाजी मस्तान पर बन रही फिल्म के लिए एक धमकी भरा पत्र लिखा गया था.

परन्तु अब एक और बात का पता चला है वह यह है कि, जल्द ही हमारी बॉलीवुड की खूबसूरत  मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री हुमा कुरैशी के बारे में जो के जल्द ही रजनीकांत के संग में रोमांस करती हुई नजर आने वाली है. जी हाँ यह खबर सत्य है. बता दे कि, वैसे भी बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमाए जो के एक प्रकार से रजनीकांत के साथ में काम करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

अब हमारी हुमा तो फिर लक्की निकली है. ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण, सोनाक्षी सिन्हा और राधिका आप्टे वह अभिनेत्रियां है जिन्होंने रजनीकांत के संग में फिल्मे की है. अब हुमा भी उनमे शामिल हो गई है. पता चला है कि, अपने फैन्स के साथ मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने यह कन्फर्म किया कि वह निर्देशक पा रंजीत की एक अनाम तमिल फिल्म में काम करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग 28 मई से मुंबई में शुरू होगी. तथा इस  फिल्म में हमे हुमा कुरैशी नजर आने वाली है. हुमा कुरैशी इससे पहले हमे अक्षय के साथ में फिल्म जॉली एलएलबी2 में भी नजर आ चुकी है.      

सुंदर शेखर की रजनीकांत को धमकी...

बाहुबली-2 देखने के लिए उमड़ आया पूरा बॉलीवुड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -