अगले हफ्ते सिनेमाघरों में होगा मूवी-क्लैश
अगले हफ्ते सिनेमाघरों में होगा मूवी-क्लैश
Share:

बॉलीवुड के महान कलाकार राजकुमार राव और उनकी एक्टिंग को पसंद करने वाले लोगों के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल, जो लोग राजकुमार राव की फिल्म 'ओमेर्टा' का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे, अब उनको थोड़ा इंतज़ार और करना पड़ सकता है. हाल ही में खबर आई है कि 'ओमेर्टा' को आज यानी 20 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन इसकी डेट को टालकर 04 मई कर दिया गया है.

फिल्म की डेट टालने की यह वजह थी कि फिल्म में दर्शाए कुछ सीन्स से सेंसर बोर्ड को आपत्ति थी. इसी कारण फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड द्वारा हरी झंडी नहीं मिली है. बताया जा रहा है कि फिल्म में कई हिंसात्मक दृश्य और बोल्ड भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसे लेकर सेन्स बोर्ड ने आपत्ति जताई है. इस फिल्म में राजकुमार राव खूंखार आतंकवादी अहमद उमर सईद का किरदार निभाते नज़र आएंगे.

राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म को फेस्टिवल्स में कई तारीफें हासिल हो चुकी हैं. अब जब इस फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ चुकी है, तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म का क्लैश होना संभव हैं. क्योंकि 04 मई को ही अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की फिल्म '102 नॉट आउट' भी रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म क्लैश के कारण सिनेमाघरों के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर भी इसका असर देखने को मिलेगा. देखना दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Movie Review : फिल्म के किरदार बांध सकेंगे आपको

B'day Spl : इस एक्ट्रेस ने करवाया था न्यूड फोटोशूट फिर बन गई साध्वी

इस फिल्म के लिए बनाया जाएगा 'शनिवार वाड़ा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -