मेडिकल कॉलेज के लिए एनआरएआर सेंटर की जमीनों के अधिग्रहण का शुरू हुआ विरोध
मेडिकल कॉलेज के लिए एनआरएआर सेंटर की जमीनों के अधिग्रहण का शुरू हुआ विरोध
Share:

आंध्र प्रदेश राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ एन तुलसी रेड्डी ने कहा कि अगर सरकार नंदयाल क्षेत्रीय कृषि अनुसंधान (आरएआर) केंद्र की भूमि में प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के निर्माण के लिए आगे बढ़ती है तो वे चुप नहीं रहेंगे। कार्यकारी अध्यक्ष ने रविवार को नांदयाल का दौरा किया और कृषि अनुसंधान केंद्र की भूमि का निरीक्षण किया। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, तुलसी रेड्डी ने प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज के निर्माण के लिए अनुसंधान केंद्र की भूमि के अधिग्रहण के राज्य सरकार के कदम का विरोध किया। उन्होंने कहा कि अगर सरकार प्रस्तावित मेडिकल कॉलेज का निर्माण करना चाहती है तो उसे कहीं और बनाने दें जहां सरकारी जमीन उपलब्ध हो।

उन्होंने कहा कि यदि सरकारी जमीन उपलब्ध नहीं है तो वह मेडिकल कॉलेज के निर्माण के लिए निजी जमीनें खरीद लें। हाल ही में सरकार ने दो मेडिकल कॉलेजों को मंजूरी देने की घोषणा की है, एक नंदयाल में और दूसरा अडोनी में। अगर सरकार अदोनी में निजी जमीन खरीद सकती है, तो नंदयाल में भी क्यों नहीं, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष से पूछा।

डॉ एन तुलसी रेड्डी ने कहा कि अगर सरकार ने नंदयाल कृषि अनुसंधान केंद्र में मेडिकल कॉलेज के निर्माण के अपने फैसले को रद्द नहीं किया, तो कांग्रेस को राज्यव्यापी आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि अनुसंधान केंद्र बीज विकसित कर रहा है, जो जिले में खेती के लिए उपयोगी हैं। नंदयाल संसदीय अध्यक्ष जे लक्ष्मी नरसिम्हा यादव, पीसीसी महासचिव चिंताला मोहन राव, नंदयाल अध्यक्ष दसारी चिंतालैया और आधिकारिक प्रवक्ता वासु उपस्थित थे।

इस राज्य में 27 जुलाई तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, आवागमन में राज्य के लोगों को छूट

केरल पुलिस ने 100 करोड़ रुपये के त्रिशूर बैंक ऋण धोखाधड़ी की जांच की शुरू

यूपी सरकार ने ईद अल-अधा पर गोहत्या पर लगाई रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -