ये छोटी सी चीज़ दूर करेगी आपके मुंह का दर्द
ये छोटी सी चीज़ दूर करेगी आपके मुंह का दर्द
Share:

मुंह में दर्द होने के कई कारण हो सकते हैं. ये दर्द कई वजहों से हो सकता हैं. अगर आप लापरवाही करते हैं और इस पर ध्यान नहीं देते तो ये दर्द और भी बढ़ जाता है. जब आप अच्छे से दाँतों में ब्रश नहीं करते हैं तो कुछ दिनों बाद यह बुरी आदत दर्द के रूप में उभर के सामने आती हैं. इसके अलावा यदि आपको अनजाने में कहीं चोट लग गई या आपके मुंह से कुछ चीज तर्क गई हो तो भी यह दर्द उभर कर आपको परेशान कर सकता हैं. इससे बचने के लिए आप कई उपाय करते हैं यानि दवाई लेते हैं. लेकिन आप इसका इलाज सर्फ एक लौंग से भी कर सकते हैं. 

जी हाँ, दरअसल, दर्द चाहे किसी भी वजह से हुआ हो उसका इलाज आज हम आपको बताएँगे. यह इलाज करने में जितना आसान हैं उसका परिणाम उतना ही ज्यादा सटीक और लाभकारी हैं. इसके लिए आपको कुछ लौंग चाहिए जो आपको दर्द से राहत दिला सकती है. आइये जानते हैं कैसे करें इसका उपाय.

मुंह संबंधी दर्द को दूर करने की अचूक दवा है लौंग. यदि आपके दांत में दर्द हो रहा हो तो एक लौंग को अपने दांतों के बीच में रख कर चूसें. आप चाहें तो लौंग के तेल की एक बूंद दांत दर्द वाली जगह पर लगा सकते हैं. इससे आपको दांतों के दर्द में राहत मिलेगी.

ये चीज़ें खाएंगे तो कभी नहीं होगा कैंसर

खर्राटों को दूर करने के घरेलु उपाय, झट से मिलेगा छुटकारा

लौंग के तेल का इस्तेमाल आपकी कई परेशानियों को करता है दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -