एक लाख रु इनामी राशि वाली 'मौसी' गिरफ्तार, हनीप्रीत की है करीबी

Mar 13 2018 06:58 PM
एक लाख रु इनामी राशि वाली 'मौसी' गिरफ्तार, हनीप्रीत की है करीबी

25 अगस्त 2017 को देश भर में हिंसा फ़ैलाने वाले 'डेरा सच्चा सौदा' प्रमुख राम रहीम और उसकी बेटी हनीप्रीत के बाद अब पुलिस ने एक और अहम आरोपी की तलाश पूरी की है. मिली जानकारी के मुताबिक़, पुलिस ने हनीप्रीत की करीबी गोलो मौसी को गिरफ्तार कर लिया हैं, जो कि लम्बे समय से फरार थी. आपको बता दे कि पुलिस ने गोलो मौसी पर 1 लाख रु का इनाम भी रखा था. हरियाणा पुलिस की SIT ने यह इनाम मौसी पर हिंसा भड़काने और भीड़ को उकसाने के आरोप के तहत रखा था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गोलो मौसी राजस्थान की रहने वाली है. और वह 'डेरा सच्चा सौदा' में लंगर व्यवस्था की देखभाल करती थी. पुलिस ने डेरा संगत को पंचकूला हिंसा में लोगो को भड़काने के लिए मामला दर्ज किया था. मौसी पर आरोप है कि उसने इसके लिए अपने भांजे गुरुदत्त का भी सहारा लिया था. पुलिस ने उसके भांजे को पूर्व में ही फिरफ्तार कर लिया था, जबकि मौसी मौका देख फरार हो गई थी. 

आपको बता दे कि बलात्कार के केस में पंचकूला कोर्ट में मुख्य आरोपी राम रहीम की पेशी के दौरान पंजाब, हरियाणा समेत देश भर में काफी हिंसा फ़ैल गई थी, इस घटना में भारी मात्रा में जन- धन की हानि हुई थी. हिंसक हुए लोगो ने पंचकूला में गाड़ियां और पेट्रोल पंप जला दिए थे, साथ ही सरकारी और प्राइवेट दफ्तरों में भी आगजनी की गई थी. इस मामले में राम रहीम को 10 साल की कैद की सजा सुनाई गई थी. जबकि, उसकी बेटी हनीप्रीत 38 दिन के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी थी. 

दूध लेने जा रहे पति-पत्नी पर बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

गुटखा पाउच के मामूली विवाद में हत्या

फेसबुक पर बनाई दोस्त और फिर शारीरिक सम्बंध बनाकर छोड़ दिया

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 0 0
Chhattisgarh BJP CONGRESS
90 0 0
Rajasthan BJP CONGRESS
200 0 0
Telangana BJP CONGRESS
119 0 0
Mizoram BJP CONGRESS
40 0 0