B'day Spl : प्रेग्नेंसी में रेप सीन शूट करने के बाद पूरी रात उल्टियां करती रही थी ये एक्ट्रेस
B'day Spl : प्रेग्नेंसी में रेप सीन शूट करने के बाद पूरी रात उल्टियां करती रही थी ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में स्टार बनने का सपना तो हर कोई देखता है लेकिन यहाँ आकर स्टार सिर्फ वो ही बन पाता है जिसके अंदर सभी तरह के किरदार निभाने की कला होती है. फिल्मो में कई बार ऐसे सीन भी शूट किये जाते है जिसे करने में कभी-कभी कलाकारों को चोट लग जाती है तो कभी उनकी बहुत ज्यादा ही हालत ख़राब हो जाती है. ऐसी ही एक घटना एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी के साथ भी घटी थी.

आज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी का जन्मदिन है इस मौके पर हम आपको उनके करियर का यादगार सीन के बारे में बताने जा रहे है. फिल्म रोती कपड़ा और मकान में मौसमी को एक ऐसा सीन मिला था जिसके कारण वो रातभर रोती रही थी. इस फिल्म में मनोज कुमार मुख्य किरदार में थे. मौसमी ने इस फिल्म में एक रेप पीड़िता का किरदार निभाया था. जब फिल्म में मौसमी ने रेप सीन शूट किया था उस दौरान वो प्रेग्नेंट थी.

इस सीन को एक आटे के गोदाम में शूट किया गया था. इस सीन में विलेन को मौसमी का ब्लाउस उतारना था. इस चक्कर में मौसमी ने दो ब्लाउज़ पहने थे. इस सीन को शूट करने के दौरान मौसमी के पुरे शरीर पर आटा चिपक गया था जिसके कारण उनको खूब उल्टियां हुई थी. रात के दो बजे तक मौसमी और उनकी नौकरानी ने बालो में से आटा निकाला था.

इतना ही नहीं इस सीन को शूट करने के बाद मौसमी की तबियत बहुत ज्यादा ख़राब हो गई थी. इस फिल्म में उन्हें एक गाना भी शूट करना था लेकिन सेहत के ख़राब होने के चलते इस गाने को जीनत अमान को दे दिया था.

ये हैं संजय दत्त की पहली पत्नी की बेटी त्रिशाला दत्त

अनुपम खेर के लिए मनमोहन सिंह ने खड़ी की मुश्किलें

''वीरे दी वेडिंग'' का धमाकेदार ट्रेलर वायरल, आप भी देखे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -