सोशल मीडिया पर छाया मौनी रॉय का क्रिसमस लुक, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
सोशल मीडिया पर छाया मौनी रॉय का क्रिसमस लुक, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने पिछले दिन क्रिसमस का धूमधाम से जश्न मनाया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्टार्स के क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हर कोई जश्न के मूड में दिखाई दे रहा है। इन्हीं में से एक हैं गॉर्जियस अभिनेत्री मौनी रॉय। मौनी रॉय ने भी क्रिसमस का विशेष तरीके से जश्न मनाया।   

वही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मौनी ने क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज साझा की हैं। तस्वीरों में मौनी गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। गोल्डन ऑउटफिट संग मौनी ने अपने आई मेकअप को स्मोकी टच दिया है। ओपन हेयर एवं न्यूड लिपस्टिक में मौनी डीवा लग रही हैं। मौनी ने अपने ग्लैमरस लुक को गोल्डन हाई हील्स के साथ पूरा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही मौनी रॉय फोटोज में क्रिसमस ट्री के आगे जमीन पर बैठकर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। दोनों फोटोज में मौनी के पोज और उनके एक्सप्रेशंस एकदम किलर हैं। प्रशंसकों को मौनी का गोल्डन क्रिसमस लुक बहुत पसंद आ रहा है। मौनी की फोटोज को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं। स्टार्स से लेकर प्रशंसक तक, हर कोई अभिनेत्री की खूब प्रशंसा कर रहा है। कमेंट सेक्शन में प्रशंसक तारीफों के पुल बांध रहे हैं तथा फायर और हार्ट इमोजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Lisa ने इस अभिनेता पर लगाए संगीन आरोप, कहा- "जबरन छुए मेरे ब्रेस्ट, कॉल पर दी करियर ..."

सपना चौधरी ने किया 'बॉलीवुड वाला डांस', देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस

टीवी शो ही नहीं कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके है जय सोनी 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -