मौनी रॉय ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस, अदाओं से बरसाया कहर
मौनी रॉय ने पहन डाली ऐसी ड्रेस कि नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस, अदाओं से बरसाया कहर
Share:

टेलीविज़न से बॉलीवुड तक का जर्नी तय करने वाली मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) आए दिन अपनी अदाओं और ड्रेस के कारण चर्चाओं में रहती हैं। अब अभिनेत्री ने एक ऐसा वीडियो और कुछ फोटोज साझा की जिसमें वह अब तक के सबसे बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने गोल्डन कलर की ट्रांसपेरेंट तथा बैकलेस ऑउटफिट पहनकर पोज दिए हैं। इस बार मौनी का लुक देखकर आपकी नजरें उनके पैर पर जाकर अटक जाएंगी।

सोशल मीडिया पर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एक वीडियो साझा किया है। जिसमें पहले तो वह एक बैकलेस ऑउटफिट में दूसर से दिखाई दे रही हैं। वह एक पूल के किनारे खड़ी होकर खूबसूरत मौसम का मजा ले रही हैं। उसके पश्चात् कैमरा उनके नजदीक जाता है तथा वह पलटकर ऐसा पोज देती हैं कि हर कोई उनका दीवाना हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

वही इस ऑउटफिट में मौनी ने वीडियो के साथ दो फोटोज भी साझा की हैं। इन फोटोज में मौनी गोल्डन कलर बैकलेस ड्रेस पहनकर एक में पूल किनारे तथा एक में सीढ़ियों पर खड़ी हैं। फोटोज में मौनी खुले बालों तथा डार्क मेकअप में किसी अप्सरा की भांति दिखा दे रही हैं। उनका ऑउटफिट इतना खूबसूरत है कि हर कोई उनकी प्रशंसा कर रहा है। बता दें कि मौनी ने अपने करियर का आरम्भ एकता कपूर के लोकप्रिय सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी। तत्पश्चात, मौनी कई सीरियल्स में आईं मगर 'देवों के देव महादेव' ने उन्हें शोहरत दिलाई।

दर्शक ही नहीं बल्कि ये मशहूर अभिनेत्री भी है सपना चौधरी की फैन, वायरल हुआ ये जबरदस्त VIDEO

कोरोना संक्रमित हुई 'शक्ति' सीरियल की ये मशहूर अदाकारा

बॉलीवुड के बाद टीवी पर कोरोना का आतंक, अब ये मशहूर एक्ट्रेस हुई संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -