इस ख़ास अंदाज में नागिन शिवन्या ने दी भाईजान को जन्मदिन की बधाई
इस ख़ास अंदाज में नागिन शिवन्या ने दी भाईजान को जन्मदिन की बधाई
Share:

आज बॉलीवुड के दबंग खान अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि उनके जन्मदिन पर कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी बॉलीवुड के दबंग खान को जन्मदिन की बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में मौनी ने तस्वीर शेयर कर लिखा है He s rid of thoughts & words of other people , has his own voice ; his own language. Happy happiest birthday @beingsalmankhan ; am a fangirl for life ! Wish you all the happiness & love you bring into everybody’s lives Also , laughter & food were the main ingredients of the evening amongst lots of dancing

इस कैप्शन के साथ मौनी ने सलमान खान को जन्मदिन की बधाई दी है. आप सभी को बता दें कि सलमान बहुत ही शानदार अभिनेता है और मौनी ने उनके साथ काफी समय बिताया है. आप सभी जानते ही हैं कि मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. फिलहाल वह सलमान खान को जन्मदिन विश करने के लिए फोटोज अपलोड कर चुकीं हैं लेकिन इसके पहले उन्होंने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्खियां हांसिल की है.

आप सभी को यह भी बता दें कि जल्द ही मौनी करण जौहर के बैनर चले बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक अहम किरदार निभाने जा रही हैं. अयान मुखर्जी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं और रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन इस फिल्म में मख्य किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

ग्रीन लहंगे में कोमोलिका ने ढाया कहर, नजर आईं बहुत खूबसूरत

सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

अपने रिसेप्शन में कपिल ने दिया दीपिका और रणवीर को यह बड़ा सरप्राइज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -