करने जा रही हैं साउथ इंडियन वेडिंग तो मौनी रॉय का लुक करें ट्राय
करने जा रही हैं साउथ इंडियन वेडिंग तो मौनी रॉय का लुक करें ट्राय
Share:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में शुमार मौनी रॉय आज सात फेरों के बंधन में बंध गई हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने काफी लंबे इंतजार के बाद अपने बॉयफ्रेंड सूरज के साथ साउथ इंडियन स्टाइल में शादी की है। हालाँकि अगर आप भी ऐसी ही शादी के बारे में सोच रहीं हैं तो आप भी मौनी जैसे टिपिकल साउथ इंडियन आउटफिट और ज्वैलरी को कैरी कर सकती हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर मौनी की शादी की फोटोज सामने आई हैं, जिसमें बंगाली ब्राइड मौनी रॉय बेहद खास लग रही रही हैं। आपको हम यह भी बता दें कि मौनी रॉय ने साउथ इंडियन वेडिंग इसलिए की क्योंकि सूरज साउथ इंडियन है, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से हुई। जी हाँ और साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की सादगी शादी में साफ दिखी।

आप देख सकते हैं अपनी वेडिंग में सिंपल साउथ इंडियन लुक में भी मौनी स्टनिंग ब्राइड की सीमा खींची। जी दरअसल इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी में दिखाई दी, जो सिल्क में है। वहीं इस दौरान मौनी ने साड़ी के साथ गोल्डन ज्वैलरी को कंप्लीट किया है। आप देख सकते हैं मांग टीका, माथा पट्टी, झुमके, चोकर सेट, गोल्डन कड़े, कमरबंद को एक्ट्रेस ने कैरी किया, जो एक खास डिजाइन के हैं। वहीं मिनिमल मेकअप, बिंदी के साथ मौनी ने लुक को सटल रखा।

इसी के साथ आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने जो हार पहना उसमें कोई भगवान की प्रतिमा नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने एक गले से चिपका और एक थोड़ा सा लंबा सा हार शादी में कैरी किया। वैसे अगर आप भी साउथ इंडियन वेडिंग करने जा रही हैं, तो मौनी रॉय के लुक से आईडिया ले सकती है जो बेहतरीन है।

शादी होते ही पति को मौनी रॉय ने लगा लिया गले, सामने आये वीडियो और फोटोज

Video: शादी के बंधन में बंधीं मौनी रॉय, साउथ इंडियन दुल्हन बनकर पहना मंगलसूत्र

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं मौनी रॉय, मेहँदी सेरेमनी में किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -