ड्रेस के कारण परेशान हुई मौनी रॉय, पोज देते ही कैमरे में कैद हो गया Oops Moment
ड्रेस के कारण परेशान हुई मौनी रॉय, पोज देते ही कैमरे में कैद हो गया Oops Moment
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय कुछ भी पहनती हैं तो उन पर बहुत खूबसूरत लगता है। प्रत्येक ऑउटफिट में उनकी अदा इतनी दिलकश होती है कि लोग उनकी एक झलक देखते ही दीवाने हो जाते हैं। मगर कई बार एक्ट्रेसेस के यही ऑउटफिट उनके सिर का दर्द बन जाती है तथा वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ तब हुआ जब मौनी बहुत खूबसूरत रेड कलर की गाउन पहनकर मीडिया के सामने पहुंचीं। मौनी कैमरे के सामने घूम फिरकर पोज दे रही थीं कि तभी वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

वैसे तो मौनी पर प्रत्येक कलर बहुत जचता है। वही बात यदि इस वीडियो की करें तो मौनी रेड कलर की गाउन में इतनी अधिक दिलकश लग रही थीं कि उनकी एक झलक किसी को भी मदहोश करने के लिए बहुत है। मौनी की ये गाउन बैकलेस थी तथा अभिनेत्री ने अपने लुक को पूरा करने के लिए खुले बालों के साथ लाइट मेकअप किया हुआ था।

वही इस ड्रेस को पहनकर जैसे ही मौनी कैमरे के सामने आईं तो सब उन्हें देखते ही रह गए। मौनी रेड कलर के ऑउटफिट में बहुत सुन्दर लग रही थीं। फ्रोटोग्राफर्स ने मौनी को चलकर थोड़ा पोज देने को कहा। अभिनेत्री जैसे ही कैमरे के सामने घूमीं तो पता चला कि अभिनेत्री ने बिना ब्रा के इस ड्रेस को पहना हुआ है। ऐसे में ब्रस्ट के साइड से ड्रेस थोड़ी सी उठी हुई नजर आई तथा उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। इस पूरे वीडियो में आप ध्यान से देखेंगे तो आपके पता चलेगा कि अभिनेत्री भी इस ऑउटफिट में थोड़ा असहज लग रही थीं। यहां तक कि वो अपने बालों को निरंतर आगे की ओर करती नजर आई।

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -