एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं आज वह बॉलीवुड में भी नाम कमा रहीं हैं. आपको याद हो मौनी ने पिछले साल फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब उनके पास हिंदी फिल्मों के कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह सभी पर काम कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में टीवी की चर्चित नागिन का समर लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इनमे वह प्रिटी सिंपल ट्रेंड और ग्रीन कॉटन ड्रेस में कूल नजर आ रहीं हैं लेकिन मौनी की इन्हीं फोटोज पर यूजर फनी-फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. जी हाँ, उनके फैंस को उनका यह लुक नहीं भाया है और उनके इस लुक पर जमकर कमेंट्स आ रहे हैं जो उन्हकी ट्रोलिंग की ओर इशारा कर रहे हैं. मौनी की इन फोटोज पर 4 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. मौनी की पोस्ट पर एक यूजर ने कहा कि 'बाकी सब तो ठीक है ड्रेस में प्रेस तो कर लेती.'

वहीं मौनी के फैंस उनके नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने यह भी लिखा है 'ड्रेस ऐसी पहनो की बदन ढके, आगे का तो सब दिख रहा है.' आप सभी को बता दें कि टीवी में नाम कमाने के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय की बॉलीवुड में पारी भी तेजी से आगे बढ़ रही है. मौनी ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. वहीं वह जल्द ही फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नवाज के साथ नजर आने वाली है.

वह इसके पहले जॉन अब्राहम की फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में नजर आ चुकीं हैं. इसी के साथ वह राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने के लिए तैयार हैं.

ग्रीन सलवार कमीज पहनकर संस्कारी बन गई मौनी रॉय

इस शो में अपनी ऑनस्क्रीन बेटी संग दिखेंगे करण पटेल

कपिल के शो में इस मशहूर विलेन ने खोला चंकी पांडे का सबसे बड़ा राज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -