मौनी रॉय ने बांधे बॉयफ्रेंड मोहित रैना की तारीफों के पूल
मौनी रॉय ने बांधे बॉयफ्रेंड मोहित रैना की तारीफों के पूल
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों जमकर चर्चा में चल रही है. जैसा कि, आप जानते है कि, बहुत ही जल्द मौनी बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही है. इसके बाद वह बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएँगी.

हालांकि, इन दिनों मौनी 'देवों के देव महादेव' के मोहित रैना के आने वाले शो '21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897' की जमकर तारीफ कर रही है. मौनी ने कहा कि, "यह अपने तरह का खास शो है, टीवी पर ज्यादातर सोशल ड्रामा, सास-बहू की कहानी या फिक्शन ही दिखाया जाता है लेकिन यह शो हमारे अंदर इतनी देशभक्ती जगाता है. मैं इस तरह के शो देखना पसंद करुंगी. मुझे यह शो काफी पसंद आया. इसमें रियल लोकेशन और VFX के बीच फर्क कर पाना बहुत मुश्किल है. कहानी, स्क्रीनप्ले, कास्टिंग, सबकुछ बहुत अच्छा है."

गौरतलब है कि, मौनी और मोहित के अफेयर के चर्चे टीवी दुनिया में काफी मशहूर है. वह अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आ ही जाते है. हालांकि, इस दोनों ने हमेशा अपने रिश्ते को एक्सेप्ट करने से इंकार किया है. मौनी और मोहित ने सीरियल 'देवों के देव महादेव' में एक साथ काम किया है. इसके बाद से ही इन दोनों के प्यार के चर्चे हर तरफ होने लगे थे.

ये भी पढ़े

छोटे परदे पर भी नहीं चला जायेद खान का जादू, जल्द बंद होगा 'हासिल'

’21 सरफरोश: सारागढ़ी 1897′ के लिए मोहित रैना का बड़ा बयान

प्यार वह है जिन्हे आप हमेशा मुस्कुराते देखना चाहते हैं- अविका गौर

रवि दुबे और शरगुन मेहता का ये है वैलेंटाइन डे प्लान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -