अपने पुराने दिनों को याद कर ग़मगीन हुईं मौनी रॉय, कहा- 'लोग भूल जाते हैं...'
अपने पुराने दिनों को याद कर ग़मगीन हुईं मौनी रॉय, कहा- 'लोग भूल जाते हैं...'
Share:

छोटे पर्दे की नागिन कहीं जाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपने हॉट और सेक्सी फिगर और अपनी एक्टिंग के कारण पॉपुलर हैं. ऐसे में उन्होंने टीवी से लेकर बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम कमाया है और वह आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में मौनी रॉय ने कहा कि ''उन्होंने ये मुकाम कई संघर्षों के बाद हासिल किया है.'' जी हाँ, आप जानते होंगे कि मौनी रॉय ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया था और टीवी इंडस्ट्री में तो आज भी उनका सिक्का चलता है. जी हाँ, टेलीविजन से फिल्मों तक मौनी ने अपने इस सफर को सक्सेसफुल बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है.

वहीं हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'फिल्म इंडस्ट्री से बाहर की होने की वजह से इंडस्ट्री मेरे प्रति बहुत दयालु रही है. यहां के लोगों ने मुझे अपनी कला में माहिर समझा और अलग-अलग भूमिकाओं को निभाने के लिए मुझपर विश्वास किया.' इसी के साथ आगे बात करते हुए मौनी ने कहा कि, 'मैं आभारी हूं, मुझे लगता है कि आपको अपनी यात्रा पर विश्वास करना चाहिए और कभी मत भूलिए कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता है. इसलिए लोगों को धन्यवाद देने के अलावा मैं अपने काम पर भी फोकस करती हूं.' आपको बता दें कि मौनी इन दिनों बॉलीवुड में मेहनत कर रहीं हैं.

वहीं आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, 'लोग भूल जाते हैं कि मुझे टीवी में काम करने का अनुभव है. असल में, मैं पिछले दस सालों से एक्ट‍िंग और डांसिंग कर रही हूं. घर पर चाय पीते वक्त काम मेरे पास काम चलकर नहीं आता है. मैं आज जहां हूं इसके लिए मुझे कड़ी मेहनत करनी पड़ी है. मुझे अपने हर किरदार के लिए ऑडिशन देना पड़ा है, फिल्मों में खुद को साबित किया है.' इससे पहले मौनी एक इंटरव्यू और दे चुकीं हैं और उन्होंने कहा था ''टीवी में शानदार चल रहे करियर को छोड़कर फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना ऐसा है जैसे अपने घर को छोड़कर किसी दूसरे देश में कदम रखना.''

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

कोमा से बाहर आया यह टीवी एक्टर, शूटिंग के लिए जाते समय हुआ था हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -