डिनर डेट पर पति संग स्पॉट हुई मौनी रॉय
डिनर डेट पर पति संग स्पॉट हुई मौनी रॉय
Share:

अभिनेत्री मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से विवाह किया। कपल ने मलयाली और बंगाली स्टाइल में विवाह रचाया था। दोनों के विवाह की फोटोज और वीडियोज ने खूब चर्चाओं में रहा। हाल ही में मौनी डिनर डेट के दौरान पति सूरज के साथ स्पॉट किया जा चुका है, इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। अभिनेत्री बहुत वक़्त के उपरांत सूरज से मिली है, क्योंकि वो काम के सिलसिले में दुबई गए हुए थे, जिस वजह से दोनों को दूर रहना पड़ गया। 

वीडियो में मौनी ब्राउन शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। जिसके साथ अभिनेत्री ने शूज पहन रखी है। अभिनेत्री ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ दिया है। इस लुक में अभिनेत्री हॉट दिख रही है। वहीं सूरज लाइट ब्लू टी शर्ट और डार्क ब्लू पैंट में हैंडसम दिख रहे है। दोनों कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रहे हैं। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो मौनी 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स 5' को जज करती हुई दिखाई दे रही है। जिसके साथ एक्ट्रेस मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अमिताभ बच्चन, रणबीर सिंह और आलिया भट्ट नजर आएंगे। 

मसाबा गुप्ता एक बार फिर बनी OTT की स्टार, इस सीरीज में आएंगी नज़र

श्रीकांत बोला के विवाह पर राजकुमार राव ने दी बधाई

रोहित शेट्टी के 'फोर्स' में हुई विवेक ओबेरॉय की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -