मौनी रॉय ने पहना 38 हजार रु का बेल्ट, टिकी रह गई फैंस की नजरें
मौनी रॉय ने पहना 38 हजार रु का बेल्ट, टिकी रह गई फैंस की नजरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में पहचान बनाने में जुटी हुई हैं. सुपरस्टार अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी की एक्टिंग को काफी सराहा गया था और अब हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया है. जहांइस दौरान वे ब्लैक आउटफिट में नजर आईं, लेकिन उनके ब्रैंडेड ब्लैक लेदर बेल्ट ने सभी का ध्यान भटका दिया.

आपको बता दें कि मौनी Gucci  कंपनी का बेल्ट पहने हुई दिखीं और इसकी कीमत भी काफी चौंकाने वाली है. कीमत की बात की जाए तो यह 38 हजार रुपये कीमत का है और ब्लैक ड्रेस के साथ इस बेल्ट का कॉम्बिनेशन भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. बता दें इससे पहले मौनी 4 लाख रुपये के बैग के साथ नजर आई थीं जो काफी चर्चा में रहा था. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मौनी ने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन पारी शुरू की है और उनकी पिछली दो फिल्में गोल्ड और रोमियो अकबर वालटर ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं इन दिनों वे अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ब्रह्मास्त्र में बिजी चल रही हैं. इसमें वे महत्वपूर्ण रोल प्ले करती नजर आएंगी. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी काम करते हुए नजर आएंगे. जबकि दूसरी ओर मौनी अभिनेता राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़िया फिल्म में भी नजर आएंगी.

ऋतिक रोशन के बाद इस अदाकारा पर भड़कीं कंगना की बहन, कहा- 'बेरोजगार...'

Mothers Day पर माधवन ने माँ को ऐसा दिया तोहफा, देखते रह जायेंगे आप

जन्मदिन विशेष : 50 से ज्यादा एडल्ट फ़िल्में, कई विवाद और फिर बॉलीवुड की 'लैला' बनी सनी लियोनी

बेहद सेक्सी नजर आईं सपना चौधरी, कातिलाना ड्रेस में ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -