चाहिए मौनी रॉय जैसी ग्लोइंग तो जानें उनके इजी ब्यूटी टिप्स

चाहिए मौनी रॉय जैसी ग्लोइंग तो जानें उनके इजी ब्यूटी टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस और खूबसूरती के लिए भी बहुत फेमस हैं. उनकी  खूबसूरती का राज़ कुछ खास नहीं है बल्कि सिंपल से तरीकों से उन्होंने खुद को खूबसूरत बनाया हुआ है. बहुत सी महिलाएं अपनी स्किन को लेकर काफी कन्सर्न होती हैं. कई टॉप की हिरोइन के जैसी स्किन भी चाहती हैं. अगर आप भी कुछ ऐसा ही चाहती हैं तो आपको बता देते हैं कि एक्ट्रेस मौनी रॉय की स्किन जैसी त्वचा कैसे पा सकते हैं. आप भी इसी के कुछ सीक्रेट्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

मौनी रॉय ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी खूबसूरत स्किन का क्या राज है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस प्रकार अपनी स्किन को मुंहासों और पिंपल्स से बचाया जा सकता है. यदि आप भी मौनी रॉय जैसी स्किन चाहती हैं तो उनके बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें.

* मौनी रॉय ने बताया कि उनको आंखों को हाईलाइट करना बेहद पसंद है. वह कभी भी बिना काजल और आईलाइनर के नहीं रहती हैं. साथ ही वह स्किन को हाईड्रेटेड रखने के लिए खूब सारा पानी पीती हैं. इसके अलावा वह स्किन को मॉइश्चराइज भी करती हैं.

* मौनी ने बताया कि वह अपनी स्किन के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं. एलोवेरा जेल स्किन को बेदाग बनाने में मदद करता है साथ ही मुंहासों और पिंपल्स के कारण होने वाले दर्द और सूजन को भी करता है.

* मौनी रॉय ने बताया कि वह लिप बाम का इस्तेमाल करती हैं. उनके पास लिप बाम के बहुत सारे कलेक्शन हैं. वह हर 3 से 4 घंटे के बाद लिप बाम का इस्तेमाल करती है. ऐसा करने से होंठों की नमी बरकरार रहती है.

* मौनी रॉय ने बताया कि स्किन के लिए हल्दी और मलाई की बनीं उबटन का इस्तेमाल करती हैं. इससे स्किन में ग्लो आता है और स्किन से जुड़ी समस्याएं जैसे मुंहासे और पिंपल्स भी खत्म हो जाते हैं.

ब्लैकहेड्स और वाइटहेड्स दूर करना है तो अपनाएं ये झटपट टिप्स

स्किन ब्यूटी के लिए इन चीज़ों के साथ इस्तेमाल करें कच्चा दूध