ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में क्यूट नजर आई मौनी रॉय
ऑफ-शोल्डर सफ़ेद ड्रेस में क्यूट नजर आई मौनी रॉय
Share:

छोटे परदे पर खुद को एक सफल अभिनेत्री के तौर पर स्थापित कर चुकी अभिनेत्री मौनी रॉय बहुत ही जल्द फिल्म 'गोल्ड' के जरिये बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है, जिसकी उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है. मौनी इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आनी वाली है. इसके बाद वह बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'बह्रमास्त्र' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में मौनी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगी.

बता दे कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. पिछले दिनों उन्होंने रेड कलर की साडी में तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह बला खूबसूरत लग रही थी. अब हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह काफी हॉट दिखाई दे रही है.

मौनी ने इंस्टाग्राम पर सफ़ेद ऑफ-शोल्डर ड्रेस में तीन गजब की तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह घांस पर हरे-भरे वातावरण के बीच बहुत प्यारी लग रही है और बहुत खुश भी नजर आ रही है. गौरतलब है कि मौनी रॉय टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने सबसे ज्यादा मशहूर शो 'नगीन' के लिए पहचाना जाता है. अब आप जल्द ही मौनी रॉय को बड़े परदे पर देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

'इश्क सुभान अल्लाह’ की डिजाइनर एमी वोरा का बड़ा बयान

IPL2018 : बड़ा फैसला, चेन्नई के सभी मैच रद्द

इस सीन से पहले रातभर सो नहीं पाई ये एक्ट्रेस

'मायावी मलिंग' की राजकुमारियों ने सीखी संस्कृत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -