गुलाबी सिल्क ड्रेस में ढाया मौनी रॉय ने कहर
गुलाबी सिल्क ड्रेस में ढाया मौनी रॉय ने कहर
Share:

आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से सभी के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. आप सभी ने अक्सर ही नागिन मौनी को हॉट अवतार में देखा होगा मौनी अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है. आप सभी को बता दें कि अक्सर ही सोशल मीडिया पर मौनी रॉय की सेक्सी हॉट फोटोस वायरल रहती है. हाल ही में मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी तस्वीर शेयर की है और लिखा है I believe in kindness. Also in mischief. Also in singing, especially when singing is not necessarily prescribed.

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है Same drama , same girl ; SAME! @sashajairamStyled by @shimulpatell . आपको बता दें कि मौनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है और मौनी इन तस्वीरों में गुलाबी कलर के सेक्सी सिल्क आउटफिट में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें मौनी रॉय सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं इन तस्वीरों में मौनी रॉय लेटी हुईं है और सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. गुलाबी सिल्क का ये आउटफिट कुछ कुछ लहंगे की तरह लुक दे रहा है.

आपको यह भी बता दें कि मौनी रॉय की डेब्यू फिल्म में उनको उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहा गया है अब वह जल्द ही और फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

बेड पर लेटकर मौनी रॉय ने दिखाया सेक्सी फिगर

#Metoo: हिना और मौनी के बाद क्रिस्टल डिसूजा ने किया मी टू कैंपेन का सपोर्ट

शार्ट ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -