मौनी रॉय ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, देखकर फैंस हुए मदहोश
मौनी रॉय ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, देखकर फैंस हुए मदहोश
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ साझा कर देती हैं। इस बार मौनी ने बिकिनी पहन बीच पर वीडियो शूट किया। इस वीडियो में अभिनेत्री कभी ढलते सूरज को बताती दिखाई दी तो कभी अपने बिकिनी लुक को वीडियो में शूट किया।

वही इस वीडियो में मौनी बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। मौनी कभी अपने फ्रेंड्स को वीडियो में बताती दिखाई दी, कभी ढलते हुए सूरज को तो कभी बिकिनी में अपनी अदाओं को दिखाया। अभिनेत्री ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कैप्शन के साथ साझा किया है। मौनी ने कैप्शन में लिखा- 'सोनट्स और सनसेट्स।' ये वीडियो कहां का है अभिनेत्री ने ये तो नहीं लिखा है लेकिन हाल ही में मौनी अपने फ्रेंड्स संग वेकेशन मनाने गोवा गई थी। ऐसे में हो सकता है कि ये वीडियो गोवा के किसी बीच का ही हो।
 
वही मौनी रॉय इस वीडियो में ब्लैक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री ने अपनी ड्रेस से मैच करता हुआ ब्लैक कलर का गॉगल्स भी लगाया हुआ है जो कि उनके लुक पर सूट कर रहा है। वीडियो में मौनी लाइट मेकअप में दिखाई दी। इससे पहले अभिनेत्री ने क्रिसमस पार्टी की फोटोज को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ साझा किया था। मौनी ने कैप्शन में लिखा था- 'मेरी क्रिसमस और हैप्पी हॉलीडे।' इन फोटोज में मौनी गोल्डन कलर की बहुत छोटी बैकलेस ड्रेस पहनकर बैठी नजर आई। मौनी की इन तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -