इन दो अभिनेताओं के साथ होली के रंग में रंगी मौनी रॉय
इन दो अभिनेताओं के साथ होली के रंग में रंगी मौनी रॉय
Share:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम सनी सिंह अभी से होली के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस खास त्यौहार के लिए एक गाना शूट किया है. इस गाने में वरुण शर्मा और मौनी रॉय भी उनका साथ नजर आ रहे हैं. इस गाने का नाम 'होली में रंगीला' है. इस गाने का वीडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है. इसकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

मुंबई के चांदीवली स्टूडियो में शूट किए गए इस गाने के बारे में मौनी रॉय कहती हैं, 'यह मेरा पहला होली का गाना है जिसके लिए रेमो सर के निर्देशन में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं.' वहीं सनी सिंह के अनुसार सेट पर सभी कलाकारों में ऐसा उत्साह था मानो आज का दिन ही होली हो. सभी ने शूट के दौरान खूब मस्ती की.' अपने अनुभव शेयर करते हुए वरुण शर्मा कहते हैं, 'यह कमाल का अनुभव रहा है. जिस तरह से हमने मस्ती और धमाल मचाते हुए इस गाने को शूट किया है उस वजह से मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है.'

रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने हाल ही में सिनेमाघरों में दस्तक दी है. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म में एक बार फिर से वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दिखाई दी हैं. फिल्म में प्रभुदेवा से लेकर दूसरे डांसर्स ने भी अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया. फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई. रेमो इस साल फिल्म 'डांसिग डैड' बनाने जा रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने शेयर की रणबीर की पुरानी फोटो, ट्वीट कर लिखी ये बात

देखिये जान्हवी कपूर का शानदार फोटोशूट

बागी 3 में नजर आएगा दिशा पाटनी का हॉट अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -