कोरोना वायरस को भूल फोटोशूट करवा रहीं हैं नागिन मौनी रॉय
कोरोना वायरस को भूल फोटोशूट करवा रहीं हैं नागिन मौनी रॉय
Share:

मौनी रॉय को टीवी इंडस्ट्री में नागिन कहा जाता है और वह नागिन बनकर सभी के दिलों पर राज करती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए उनकी कुछ फोटोज लाए हैं जो बड़ी बेहतरीन है. जी दरअसल सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव होने के साथ वह अपनी बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं जो इस समय कोहराम मचा रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज में वह बहुत बिंदास लुक में नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल कुछ घंटे पहले ही मौनी रॉय ने अपनी नई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

उन्होंने इन तस्वीरों में ब्लू ड्रेस पहनी है और इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है দীর্ঘ দিবস, দীর্ঘ রজনি...Long days, long dark nights, moonlight! आप देख सकते हैं कोरोना के कारण वह घर पर फोटोज क्लिक करवाकर समय बिता रहीं हैं. वैसे मौनी रॉय ने चांदनी रात में लेटे-लेटे ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाईं हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. वैसे मौनी रॉय ने लेटेस्ट फोटोशूट के लिए जिस गाउन को पहना है, उससे नजरें हटाना तो मुश्किल ही नही नामुमकिन है क्योंकि वह काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं नए फोटोशूट में तो मौनी रॉय खूब अदाएं दिखाती दिख रहीं हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला नजर आ रहा है. वैसे मौनी रॉय की ये तस्वीर तो वाकई में दिल को छू रहीं हैं और सभी इसकी तारीफें करने में लगे हुए है. वैसे मौनी रॉय ने इतने स्टाइलिश पोज दिए है कि आपके दिल का चिकन खो सकता है. आइए आपको दिखाते हैं यह फोटोज.

नागिन फेम सायंतनी ने आइसोलेशन में रहकर किया ऐसा काम

KKK10: करण पटेल करेंगे अपने डर का सामना, फंसेंगे सांपों के बीच

क्यूट वीडियो शेयर कर नित्या मोयल ने कोरोना से बचने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -