लाखो बार इस तरह के कपड़े पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस
लाखो बार इस तरह के कपड़े पहनने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस
Share:

आजकल कई टीवी एक्ट्रेस हैं जो स्विमसूट पहनने की शौकीन हो गई है लेकिन उसके कारण वह ट्रोल हो जाती है. ऐसे में इस बार एक एक्ट्रेस ने फिर स्विमसूट पहनी है और यह पहली बार नहीं है बल्कि यह एक्ट्रेस हज़ारों बार स्विमसूट में फोटोज क्लिक करवा चुकी है और हर बार इस एक्ट्रेस ने अपना चेहरा दिखाया है लेकिन ट्रोल होने के कारण हर बार इस एक्ट्रेस को मुसीबतें झेलनी पड़ी है. इसी वजह से इस बार इस एक्ट्रेस ने अपनी शक्ल नहीं दिखाई है. जी हाँ, इस बार इस एक्ट्रेस ने शक्ल छुपकर स्विमसूट में फोटोज शेयर कर दी है.

जी दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी नागिन में से एक कही जाने वाली मौनी रॉय की जिन्होंने हाल ही में एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी के बाद अब फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं और अब तक उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और उनके पास दो और फिल्में भी हैं। वहीं मौनी सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलर हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 8.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके दीवाने हैं. वह अपनी स्टाइलिश फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं और इस बार वह स्विमसूट में नजर आईं हैं.

हाल ही में मौनी ने स्विमसूट में कुछ फोटोज पोस्ट की और इस तस्वीर में वह पूल के अंदर बैठी दिख रही हैं। यहां मौनी ने एक प्रिटेंड ब्लू स्विमसूट कैरी किया है और इन फोटोज में मौनी का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि तस्वीरें पीछे की तरफ से क्लिक की गई है। वहीं तस्वीर शेयर कर मौनी ने कैप्शन लिखा, 'आज के लिए मौसम का पूर्वानुमान!' वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी ने पिछले साल हॉकी पर बनी फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में कदम रखा और वह जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी.

नागिन की तरफ पलटेगी 'मैं भी अर्धांगिनी' की कहानी, यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य रोल

'राम कपूर' के इस अवतार की फैंस ने की शाहरुख के बेटे से तुलना

कुछ ऐसी दिखती थी 'नागिन' फेम अपने बचपन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -