खुबसूरत ड्रेस में और भी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय
खुबसूरत ड्रेस में और भी खूबसूरत नजर आईं नागिन मौनी रॉय
Share:

हाल ही में छोटे पर्दे पर अपना दमदार अभिनय दिखा चुकीं और अपने एक्टिंग करियर में खूब फेमस हो चुकीं मौनी रॉय ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. जी हाँ, मौनी ने हाल ही में अपना एक ऐसा अवतार दिखाया है कि देखने वाले उनके दीवाने हो गए हैं. मौनी ने बॉलीवुड में अपनी किस्मत अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' आजमाई है और उन्हें खूब पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक फिल्में साइन की और अब भी कर रही है.

यह देखने के बाद ऐसा लगता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो अपना एक अलग मुकाम पा लेने में कामयाब हो जाएंगी. वहीं अब हाल ही में मौनी रॉय की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. इस फोटो में वह अपना सेक्सी अवतार दिखाने में आग निकल गईं हैं और उन्होंने अपना यह अवतार दिखाकर सभी को मदहोश भी कर दिया है. एक्ट्रेस मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर बार अपना बोल्ड अवतार दिखा देती हैं.

फिलहाल फैंस को दीवाना बनाने के लिए मौनी रॉय ने अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरें शेयर कर सभी को मदहोश किया है और अपनी फोटो को शेयर कर मौनी ने लिखा है “Let the blank pages listen to you , coz no one listens better , write yourself a letter, what matters is the size of your heart & strength of your character; dear me you are in the making .. dear me I ll make you proud” आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. वैसे अब एक बार फिर से मौनी रॉय बेहद बोल्ड लुक में अपने फैंस के सामने आई है और इस बार इन फोटोज में उन्होंने अपनी ग्लैमरस रंगीनियां दिखाकर सभी को अपने लिए पागल बना दिया है. मौनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं.

Bigg Boss 13: यह 4 है नॉमिनेटड, जानिये किसको मिले कितने वोट

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई

एरिका से ब्रेकअप की खबरों पर पार्थ समथान का आया रिएक्शन, कहा- 'हम दोनों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -