टीवी की हॉट नागिन मौनी ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया सेक्सी फिगर
टीवी की हॉट नागिन मौनी ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया सेक्सी फिगर
Share:

टीवी से बॉलीवुड तक अपने जलवे दिखाने वाली मौनी रॉय की फोटोज ने हाल ही में सभी जगह कोहराम मचा दिया है. जी हाँ, वह हमेशा ही अपनी दमदार एक्टिंग और हॉट अंदाज के लिए चर्चा का विषय बनी रहीं हैं और इस बार तो उन्होंने अपने होता अवतार से आग ही लगा दी है. जी दरअसल आजकल मौनी रॉय गोवा में अपनी दोस्त के साथ वेकेशन के आनंद को उठा रहीं हैं और इसी के साथ ही उन्होंने कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

इन फोटोज को शेयर कर मौनी ने लिखा है Pause ...Style my @anusoru@mirrorthestore आप देख सकते हैं इसमें वह ब्लैक ड्रेस में कोहराम मचा रहीं हैं. इस समय मौनी रॉय ने गोवा से अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो दिल को छू लेने वाली हैं. इन फोटोज में ब्लैक आउटफिट में मौनी रॉय एक से बढ़कर एक पोज देते नजर आईं हैं और मौनी रॉय ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'Favourite place today'

इसी के साथ मौनी रॉय एक फोटो में अपनी दोस्त दीक्षा कामथ के साथ पोज दे रहीं हैं और उनकी दोस्त भी उनसे कम सेक्सी नहीं लग रहीं हैं. आपको बता दें कि मौनी आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में नजर आईं थीं और इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आए थे और दोनों की यह फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

इस मशहूर एक्ट्रेस को पुलिस ने किया अरेस्ट, 8 दिनों तक रहेंगी न्यायिक हिरासत में

BB13 : हिन्दुस्तानी भाऊ के बेघर होते ही घर में आने वाला है एक नया ट्विस्ट

बिग बॉस 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट ने पायल रोहतगी का किया समर्थन,कांग्रेस पर की टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -