क्रिसमस के पहले लगातार बोल्डनेस दिखा रहीं हैं मौनी रॉय
क्रिसमस के पहले लगातार बोल्डनेस दिखा रहीं हैं मौनी रॉय
Share:

आप सभी ने अब तक कई एक्ट्रेस का हॉट लुक देखा होगा लेकिन सबसे ज्यादा हॉट अगर कोई टीवी एक्ट्रेस लगती है तो वह है टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस और नागिन मौनी रॉय. जी हाँ, वह आए दिन अपने सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती हैं और उनका सक्सी लुक हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल रहता है. वह अपने हॉट अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं.

उन्हें हॉट और बोल्ड अवतार में खूब पसंद किया जाता है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इसी कारण उनकी हर एक तस्वीर को पसंद किया जाता है. मौनी रॉय टीवी की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस मानी जाती हैं और उनका लुक सभी को भाता है. उनका बोल्ड और हॉट अवतार हमेशा ही छाया रहता है और उनके बोल्ड अवतार को सभी पसंद करते हैं. आप सभी को यह भी बता दें मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वह रोजाना अपनी हर एक्टिविटी शेयर करती हैं. haal ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है A warm winter afternoon in Jaipur @supriamunjalofficialStyled by @ankiitaapatel @hairbytabassum @chettiaralbert @eshagupta1331

इसमें वह जयपुर में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहां की गर्मी से भरी ठंड का अहसास एन्जॉय कर रहीं हैं. मौनी रॉय इंस्टाग्राम पर अपनी रोजाना हॉट सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती हैं. बीते दिनों आप सभी ने उन्हें गोल्ड फिल्म में देखा होगा और अब जल्द ही वह कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. मौनी रॉय को छोटे पर्दे पर एकता कपूर के सीरीयल नागिन से पहचान मिली और इसके बाद वह अब फिल्मों में नजर आती हैं.

क्रिसमस के पहले मौनी रॉय ने दिखाया दिलकश अंदाज

अभी से क्रिसमस की तैयारियों में जुट गईं हैं नागिन विशाखा

नए साल पर परफॉर्मेंस देने के लिए लाखो मांग रहे हैं टीवी स्टार्स, सपना चौधरी की फीस सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -